Bhakshak Review in Hindi: बेहद जरूरी मुद्दे को छूती है भूमि पेडनेकर की भक्षक, पढ़ें मूवी रिव्यू

Bhakshak Review in Hindi: जानें कैसी है भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और सूर्या शर्मा की नेटफ्लिक्स मूवी भक्षक. पढ़ें मूवी रिव्यू.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Bhakshak Review: जानें कैसी है भूमि पेडनेकर की भक्षक
नई दिल्ली:

Bhakshak Movie Review: भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने किरदार काफी सोच-समझकर चुनती हैं. उनकी अधिकतर फिल्मों के कैरेक्टर विषय आधारित होते हैं और सोचने पर मजबूर करते हैं. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'भक्षक' भी ऐसी ही है जिसमें भूमि पेडनेकर ने एकदम अलग तरह का किरदार किया है. रेड चिलीज प्रोडक्शन की फिल्म भक्षक नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है और इसे पुलकित ने डायरेक्ट किया है. ज्योत्सना नाथ और पुलकित ने इसकी कहानी भी लिखी है. नेटफ्लिक्स फिल्म में भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और सूर्या शर्मा लीड रोल में हैं.

'भक्षक' की कहानी ऐसी लड़कियों की हैं जो बेसहारा हैं और कुछ लोग उनकी इसी मजबूरी का फायदा उठाते हैं. वे इन लड़कियों का यौन शोषण करते हैं, अत्याचार करते हैं और अपना काम निकल जाने पर उनकी हत्या तक कर देते हैं. फिर क्षेत्रीय पत्रकार भूमि पेडनेकर और उनके साथ संजय मिश्रा मिलकर इस गुत्थी को सुलझाने की जुगत में लगते हैं. अब इस पूरे रैकेट के साथ कई बड़े लोग जुड़े हैं. फिर शुरुआत होता है सच को सामने लाने का एक पत्रकार का संघर्ष. उसे कामयाबी मिल पाती है? उसे क्या परेशानियों का सामना करना पड़ता है? इन सवालों का जवाब तो फिल्म देखने पर ही मिलेगा. लेकिन फिल्म की कहानी कई सवाल पैदा करती है और एक बहुत ही अहम मुद्दे को मजबूती के साथ सामने लाती है. 

'भक्षक' में पुलकित ने अच्छा डायरेक्शन किया है. कहानी भी अच्छी लेकर आए हैं. दिखाया है कि कैसे लड़कियों को आश्रय देने के नाम पर उनका शोषण किया जाता है. एक्टिंग के मोर्चे पर भूमि पेडनेकर ने अच्छे से अपने किरदार को निभाया है. वह पत्रकार के रोल में जमी हैं और बहुत ही शिद्दत के साथ इस किरदार को निभाया है. संजय मिश्रा और आदित्य श्रीवास्तव ने भी अच्छा काम किया है. इस तरह नेटफ्लिक्स पर आई भक्षक एक बेहद जरूरी फिल्म है, जो बहुत ही जरूरी मुद्दे को सामने लाती है. इसलिए इस वीकेंड इसे देखना तो बनता है. 

रेटिंग: 3.5/5 स्टार
ओटीटी: नेटफ्लिक्स
डायरेक्टर: पुलकित
कलाकार: भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, साई ताम्हणकर, आदित्य श्रीवास्तव और सूर्या शर्मा

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?