पॉपुलर एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन, बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक 45 साल किया काम

हिंदी फिल्मों और टेलीविजन शो में काम करने के अलावा भैरवी ने गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सीनियर एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से वे से जूझ रही थीं. 8 अक्टूबर को 67 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. भैरवी ने करीब 45 साल तक अलग-अलग फिल्मों और टीवी शो में काम किया. उन्हें सलमान खान के साथ 'चोरी चोरी चुपके चुपके' और ऐश्वर्या के साथ 'ताल'में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं.

एक्टिंग के मैदान में लंबी पारी खेलने वाली भैरवी को आखिरी बार टीवी शो 'नीमा डेन्जोंगपा' में देखा गया था. शो में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि दास ने इंडिया टुडे को अपने को-स्टार के निधन की खबर कन्फर्म की और कहा, “मैं उनके निधन की खबर से असल में दुखी हूं. मैंने सेट पर उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया".

CINTAA ने 8 अक्टूबर को भैरवी के निधन पर शोक व्यक्त किया, "CINTAA ने भैरवी वैद्य (2005 से सदस्य) के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं." एक्टर प्रतीक गांधी ने भी उन्हें एक "सभी से प्यार करने" वाली महिला के रूप में याद किया. प्रतीक ने भैरवी के साथ  'वेंटीलेटर' नाम की एक गुजराती फिल्म में काम किया था.

हिंदी फिल्मों और टेलीविजन शो में काम करने के अलावा भैरवी ने गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया. वह टीवी शो हसरतें और महिसागर में भी नजर आई थीं.

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News