Bhairava Anthem: दिलजीत के साथ पंजाबी स्वैग में दिखे प्रभास, कल्कि 2898 AD के देसी गाने पर फैन्स ने लुटाया प्यार 

कल्कि के ट्रेलर रिलीज के बाद से हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. इस बीच फिल्म का पहला गाना भैरव एंथम रिलीज कर दिया गया है, जिसे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कल्कि 2898AD फिल्म 27 जून को रिलीज होने वाली है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल डबल कर दिया था. ट्रेलर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इसकी तुलना हॉलीवुड मूवी डून और मैड मैक्स फ्यूरी रोड़ से की थी. कल्कि के ट्रेलर रिलीज के बाद से हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. इस बीच फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है, जिसे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने गया है. उन्होंने ना सिर्फ गाने को आवाज दी है, बल्कि गाने में नजर भी आ रहे हैं. 

काशी की अंधेरी और भविष्य की दुनिया में सेट किया गया यह म्यूज़िक वीडियो एक शानदार दृश्य है. दिलजीत दोसांझ और विजयनारायण द्वारा गाया गया यह ट्रैक, कुमार द्वारा लिखे गए बोल और संतोष नारायणन द्वारा संगीतबद्ध किया गया है. यह ट्रैक फ़िल्म में प्रभास के किरदार भैरव का एक बेहतरीन वर्णन है. पोनी वर्मा द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस वीडियो में दिलजीत और प्रभास की अनूठी शैली है, जिसमें दोनों वैश्विक कलाकार काली लुंगी और पगड़ी में नजर आ रहे हैं. वीडियो में सबसे खास बात तब होती है जब प्रभास अपनी लुंगी उठाते हैं, मुड़ते हैं और अपने खास अंदाज़ में चलते हैं, जिससे दिलजीत प्रशंसा में अपने हाथ जोड़ते हैं. 

कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित सभी स्टार कलाकार हैं. वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है