भाग्यश्री के बेटे को देख लोग बुलाने लगे सलमान, पर्सनैलिटी भी धर्मेंद्र जैसी दमदार, फोटो देख लोग बोले- सुपरस्टार

भाग्यश्री को सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया में देखा गया था. भाग्यश्री 90's की टॉप एक्ट्रेस थीं. ऐसे में अब उनके बेटे भी सुपरस्टार बनने की कतार में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री अपने अंदाज और अभिनय से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. भाग्यश्री ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. फैंस तो भाग्यश्री की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बता दें कि भाग्यश्री का एक बेटा भी है, जिनका नाम अभिमन्यु दसानी है. अभिमन्यु अब एक जाने माने स्टार बन गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी तस्वीरें और पोस्ट आते ही वायरल हो जाते हैं.

अभिमन्यु दसानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अभिमन्यु ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे पूल किनारे उड़ती हुई शर्ट और सिर पर कैप के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में अभिमन्यु की जबरदस्त फिजिक भी देखने को मिल रही है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फोटोशूट की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें व्हाइट ब्लेजर, ब्लैक इनर और ब्लैक पैन्ट्स में देखा जा सकता है. इन तस्वीरों पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आई हैं.

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाग्यश्री का बेटा इतना बड़ा है यकीन नहीं हो रहा'. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'वाह क्या बात है'. तो वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'परफेक्ट लुक. सुपरस्टार मटेरियल'. जबकि कुछ लोग तो भाग्यश्री के बेटे की तुलना धर्मेंद्र और सलमान से कर रहे हैं. गौरतलब है कि अभिमन्यु दसानी बॉलीवुड में शानदार एंट्री कर चुके हैं. उन्होंने साल 2018 से फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वे 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर', 'आंख मिचोली', 'निकम्मा' फिल्म में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें: शाही फैमिली की इस लड़की ने किया ब्लॉकबस्टर डेब्यू, एक हीरो को छोड़कर सबको कर दिया रिजेक्ट, बाद में कर ली फ्लॉप हीरो से शादी...पहचाना?

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?