Bhagyashree ने घुड़सवारी करते हुए शेयर कीं Photos, स्टाइल देख फिदा हुए फैन्स

घुड़सवारी करते हुए भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वे अक्सर अपने फोटो और वीडियो यहां शेयर करते हुए देखी जाती हैं. वे अपनी हर एक्टिविटी अपने फैन्स के साथ साझा करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. इस फोटो में भाग्यश्री को घुड़सवारी करते हुए देखा जा सकता है. व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने एक्ट्रेस घुड़सवारी का जमकर आनंद ले रही हैं.

वायरल हुई भाग्यश्री की फोटो

भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वे घोड़े के ऊपर बैठ जोर से हंस रही हैं और उनके आस-पास लोग दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में भाग्यश्री घोड़े के ऊपर बैठ किसी और डायरेक्शन में देख रही हैं. एक्ट्रेस की दोनों ही फोटो कमाल की हैं, जिसे उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. फैन्स उनकी फोटो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, ‘आपके बेहतरीन पलों में से एक मैम', तो एक ने लिखा है, ‘यंग एंड प्रीटी'. इस तरह से भाग्यश्री की फोटो पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

थलाइवी है अगली फिल्म

भाग्यश्री ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिसमें वे सलमान खान के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था. इस फिल्म में भाग्यश्री के काम को लोग आज भी याद करते हैं. भाग्यश्री शादी के बाद फिल्मों से दूर हो गई थीं. हालांकि अब वे बीच-बीच में टीवी और वेब सीरीज में नजर आती रहती हैं. कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘थलाइवी' में भाग्यश्री दिखाई देने वाली हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम