Bhagyashree के पति ने तोड़ी अपने गार्डन की भिंडी, एक्ट्रेस कच्ची ही चबा गईं- देखें Video

'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने गार्डन की भिंडी फैंस के साथ शेयर की है. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
भाग्यश्री ने खाई अपने बाग की कच्ची भिंडी वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. सलमान खान के साथ उनकी केमिस्ट्री शायद ही कोई भुला पाया है. भाग्यश्री ने भले ही अपने बड़े पर्दे से दूरियां बना ली हों, लेकिन वे अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं हैं. भाग्यश्री सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए फैंस के साथ टच में रहती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है जहां वे अपने घर के गार्डन में हैं.   

दरअसल वे अपने घर के बगीचे में खड़ी हैं जहां उनके पति हिमालय दासानी भिंडी तोड़कर भाग्यश्री को पकड़ाते हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाग्यश्री घर की कुरकुरी भिंड़ी दिखाने के लिए अपने घर के गार्डन में आती हैं. जहां उनके पति कहते हैं कि 'ये तो भिंडी कच्ची ही खा जाती हैं.' जिसके बाद भाग्यश्री कहती हैं कि 'आयुर्वेद में लिखा है कि रात को भीगी हुई भिंडी खाने के कई फायदे हैं. इसमें है मैग्नीशियम, विटामिन ए और बहुत से एंटीऑक्सिडेंट जो शरीर को स्वस्थ रखने में मदद करते हैं.' भाग्यश्री के इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि इससे पहले भाग्यश्री का एक वीडियो उनके पति के साथ वादियों का मजा लेते हुए खूब वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया था कि वे 'मितवा' गाने पर पति के साथ डांस कर रहे हैं. फैंस को उनका यह वीडियो खास पसंद आया. इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai News: मॉनसून की पूरी दस्तक से पहले ही भीड़, बरसाती बीमारियों का क़हर शुरू
Topics mentioned in this article