एनबीके की 'भगवंत केसरी' की बॉक्स ऑफिस पर गूंज, इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Bhagavanth Kesari OTT Release Date: नंदमुरी बालकृष्ण की 'भगवंत केसरी' की ओटीटी रिलीज को लेकर डिटेल सामने आ गए हैं. फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म और चैनल पर रिलीज होगी, आपको हम बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Bhagavanth Kesari OTT Release Date: जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार और गॉड ऑफ मासेज के नाम से मशहूर नंदमुरी बालकृष्ण की 'भगवंत केसरी' रिलीज हो गई है. ब्लॉकबस्टर निर्देशक अनिल रविपुडी की अगली फिल्म 'भगवंत केसरी' को सोशल मीडिया पर खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म के एक्शन की जमकर तारीफ भी हो रही है. फिल्म में नंदमुरी बालकृष्ण (एनबीके) के साथ श्रीलीला हैं जो उनकी भतीजी का किरदार निभा रही हैं. भगवंत केसरी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जहां सबकी निगाहें टिकी हैं तो वहीं इस बीच फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर खबर आ गई है. भगवंत केसरी में एनबीके और श्रीलीला के साथ काजल अग्रवाल भी नजर आ रही हैं.

नंदमुरी बालकृष्ण की 'भगवंत केसरी' की ओटीटी रिलीज को लेकर डिटेल सामने आ गए हैं. भगवंत केसरी अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी जबकि इसके सैटेलाइट राइट्स जी चैनल को बेचे गए हैं. इस तरह जो फैन्स सिनेमाघरों को देखने से चूक जाएंगे, वह फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे. वहीं लियो भी ओटीटी पर रिलीज होगी. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

नंदमुरी बालकृष्ण की 'भगवंत केसरी' भी फुल ऑन एक्शन फिल्म है. इससे पहले वो अखंडा और वीरा सिम्हा रेड्डी से भी दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. वहीं अगर भगवंत केसरी के बजट की बात करें तो यह लगभग 90-100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह भगवंत केसरी से फैन्स को खूब उम्मीदें हैं. फिल्म में अर्जुन रामपाल विलेन का किरदार निभा रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया