Bhagavanth Kesari Box Office Collection Day 1: 63 के हीरो का कमाल, Leo की आंधी में इस फिल्म ने गाड़ दिया अपना झंडा, कर ली धमाकेदार ओपनिंग 

Bhagavanth Kesari Box Office Collection day 1: तलपती की लियो की आंधी के बीच 63 साल के हीरो एनबीके यानी नंदमुरी बालकृष्णा की भगवंत केसरी ने जबरदस्त ओपनिंग पहले दिन अपने नाम की है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Bhagavanth Kesari Box Office Collection day 1: भगवंत केसरी ने की इतनी ओपनिंग
नई दिल्ली:

Bhagavanth Kesari Box Office Collection day 1: 19 अक्टूबर को तलपती विजय के लियो की धूम हर जगह देखने को मिली.  हालांकि इस फिल्म के अलावा भी एक और फिल्म की गूंज थी और वह है 63 साल के अखंडा एक्टर एनबीके यानी नंदमुरी बालाकृष्णा की भगवंत केसरी, जिसने पहले ही दिन लियो की आंधी में अपना झंडा गाड़ दिया है और ताबड़तोड़ कलेक्शन अपने नाम किया है. इस टॉलीवुड फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. जहां थियेटर के अंदर और बाहर से जबरदस्त डांस वीडियो की झलक देखने को मिल रही है तो वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म की सक्सेस बता रही है.  

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, भगवंत केसरी ने पहले दिन 20 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की है, जो कि बॉलीवुड की कम ही फिल्में कर पाती हैं. नंदमुरी बालकृष्णा, काजल अग्रवाल और श्रीलीला स्टारर तेलुगू का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 25 करोड़ पार बताया जा रहा है. वहीं 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का हाल आगे क्या होगा यह देखना दिलचस्प होगा. 

लियो की बात करें तो पहले दिन 63 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग तलपती और लोकेश कनगराज की फिल्म ने की है, जो कि पठान और जेलर से ज्यादा है. इस फिल्म के रिकॉर्ड ब्रेक करने के सभी फैंस ने पहले ही बातें करनी शुरु कर दी थी, जो कि अब आने वाले दिनों में दिखेगा की क्या कमाल दिखाती है. 

Advertisement

Advertisement

बता दें, 20 अक्टूबर को भी काफी सारी फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत और रवि तेजा और नुपूर सेनन की नागेश्वर राव है, जिस पर फैंस की नजर बनी हुई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Breaking: Sikandra Rao के विधायक वीरेंद्र राणा ने NDTV को बताया अभी के मौजूदा हालात