Bhabiji Ghar Par Hain: अंगूरी भाभी ने बनाया बच्चे का प्लान, उनकी बातें सुनकर देवर विभूति हुए परेशान

'भाबीजी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par Hai)' की अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है

Advertisement
Read Time: 10 mins
B
नई दिल्ली:

'भाबीजी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par Hai)' की अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. दरअसल एंडटीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी किचन में सब्जी काटते हुए अपने ख्यालों में डूबी हुई हैं और गाना गा रही हैं 'तुम ऑफिस मत जाना आज होंगे हमरे ललना. जरा दाई को बुला लेना'' तभी उनके देवर विभूति नारायण मिश्रा आते हैं और कहते हैं. यह सब आप क्या जच्चा बच्चा वाले गाना गा रही हैं. आप पर ठीक नहीं लगता. तभी अंगूरी भाभी कहती है कि हम इस साल बच्चा का प्लान कर रहे हैं. 

अंगूरी भाभी की बात सुनकर विभूति नारायण मिश्रा कहते हैं कि माहौल देखिए कहां आप यह सब प्लान कर रही हैं तभी अंगूरी भाभी कहती है कि नहीं देखते- देखते काफी लेट हो गया है. आज ऑफिस से आने के बाद लड्डू के भइयां को बाबा पउआ नाथ के पास भेजने वाले हैं तभी विभूति कहते हैं 'पउआ नाथ' तो भाभी कहती हैं कि पहाड़ी के पीछे गुल्लड़ के पेड़ के नीचे बैठते हैं बाबा पउआ नाथ.

तभी विभूति को कोई तरकीब सूझती है तो वह मन ही मन सोचते हैं कि मुझे इस झमेले से अब बाबा पउआ नाथ ही बचाएंगे. इसी पर अंगूरी भाभी कहती हैं कि हम समझ गए आप क्या सोच रहे हैं. तभी विभूति कहते हैं आप क्या समझी तो कहती हैं आप भी नन्हे मुन्हा का प्लान कर रहे हैं. बता दें कि टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले 'भाभी जी घर पर हैं!' सीरियल में आसिफ शेख, शुभांगी अत्रे और रोहिताश गौड़ जैसे सितारे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!