बिपाशा बसु की 5 करोड़ में बनी इस हॉरर फिल्म ने की थी बजट की छह गुना कमाई- पता है नाम?

एक रूह जिसे अपना बदला लेना है. वो रूह बिपाश बसु पर अपना कब्जा कर लेती है और सामने आते हैं कई राज. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा डाला था कहर. बता पाएंगे इसका नाम?

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bipasha Basu Horror Movie: बिपाशा बसु की इस हॉरर मूवी का नाम जानते हैं आप
नई दिल्ली:

हॉरर मूवीज देखने के शौकीनों की भी फौज बड़ी लंबी है. कुछ लोग होते हैं जो साउंड इफेक्ट और मेकअप से ही डर जाते हैं और हॉरर मूवीज देखने जाने से कतराते हैं, लेकिन कुछ को ये थ्रिल मजेदार लगता है. हालांकि हिंदी मूवीज ने हॉरर मूवीज को हर तरह के फ्लेवर से सजाने की कोशिश की है. ताकि हर जॉनर का दर्शक उन्हें पसंद कर सके. मसलन हॉरर के साथ साथ कॉमेडी का तड़का लगाया गया जा रहा है. कुछ मूवीज ऐसी भी बनी हैं जो म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म हैं लेकिन दूसरी दुनिया की रूह की दहशत ने उन्हें हॉरर बना दिया. ऐसी ही एक फिल्म है राज जिसके म्यूजिक से लेकर रोमांस और दहशत ने फैन्स को इतना अट्रैक्ट किया कि फिल्म ने बंपर कमाई कर डाली. (यहां देखें पूरी फिल्म)

हॉरर मूवी ने लागत से छह गुना ज्यादा कमाई

'राज' फिल्म में बिपाशा बसु और डीनो मोरिया की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आई. लेकिन इन दोनों के बीच थी एक भटकती रूह जो दोनों की मोहब्बत की दुश्मन बन जाती थी. फिल्म में भूत तो थे ही, दहशत भी कम नहीं थी. इनके साथ फिल्म का संगीत भी लाजवाब था. दिल खुश करने वाले आपके प्यार में , जो भी कसमें, इतना मैं चाहूं , मैं अगर सामने , ये शहर है, मुझे तेरे जैसी गाने और कहानी की बदौलत ने फिल्म ने जबरदस्त कारोबार किया. हॉरर के शौकीन से लेकर म्यूजिकल लव स्टोरी देखने के शौकीन तक टॉकीज में उमड़े जिसका नतीजा ये हुआ कि सिर्फ 5 करोड़ रु. में बनी इस फिल्म ने 30 करोड़ रु. की कमाई कर डाली.

ये कहानी थी इस हॉरर मूवी की

फिल्म की कहानी एक प्यारे कपल के इर्द गिर्द घूमती है जो खुशी खुशी शादी तो करते हैं. लेकिन शादी के बाद खुशियां ज्यादा दिन नहीं टिक पातीं. इस कपल के रिश्ते में दरार आती जाती है जिसे गहराने से बचाने के लिए ये जोड़ा ऊटी तक जाता है. लेकिन यहां रिश्ते में प्यार की जगह खौफ आ जाता है. एक रूह का साया उन पर मंडराने लगता है. लेकिन अपनी मोहब्बत पर यकीन रख ये कपल उस रूह से अपनी खुशियों को छुड़वा लेता है. ये जोड़ा है बिपाशा बसु और डीनो मोरिया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: ऐसे बड़े आयोजनों के लिए SOP बनाई जाए: Akhilesh Yadav