मिलिट्री बैकग्राउंड से है ताल्लुक, एक्टिंग में हिट विलेन लेकिन उतार-चढ़ाव भरा फिल्मी करियर, पहचाना क्या

थ्रो बैक पिक्चर में बॉलीवुड के एक ऐसे हैंडसम हंक की फोटो है, जो हाल ही में 50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बने हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने हीरो से लेकर विलेन तक का किरदार निभाया और इनके विलेन के किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया गया. उन्हीं में से एक एक्टर है ये, जिन्होंने बॉलीवुड में बतौर हीरो के रूप में डेब्यू किया, लेकिन उनके नेगेटिव किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया गया. हालांकि, बड़े पर्दे पर विलेन का किरदार निभाने वाले यह एक्टर इस तस्वीर में इतने मासूम और प्यारे लग रहे हैं कि आप इन्हें देखकर गैस भी नहीं कर पाएंगे, तो चलिए एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि अभी-अभी यह एक्टर पिता बने हैं.

बच्चों में छुपा है बड़े पर्दे का हैंडसम हंक 

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए सफेद रंग का कुर्ता पहने बहुत सारे बच्चे आपको इस फोटो में बैठे हुए नजर आ रहे होंगे. एक-एक बच्चे को जरा गौर से देखिए और पहचाने की कोशिश करें कि इसमें कौन सा सेलिब्रिटी छुपा हुआ है. अगर ध्यान से देखने के बाद भी आप समझ नहीं पा रहे हैं, तो ऊपर से लेफ्ट साइड कॉर्नर पर बैठे हुए बच्चे को गौर से देखें, यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक विलेन अर्जुन रामपाल ही है, जो इस तस्वीर में बेहद ही मासूम लग रहे हैं.

Advertisement

चौथी बार घर पर गूंजी किलकारी  

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल हाल ही में चौथी बार पिता बने हैं. 20 जुलाई 2023 को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया.

Advertisement

ऐसा रहा अर्जुन रामपाल का फिल्मी करियर

अर्जुन रामपाल ने 2001 में बॉलीवुड फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिसमें दिल का रिश्ता, दिल है तुम्हारा, रावन, डैडी, धाकड़, रॉय, रॉक ऑन, राजनीति, हीरोइन, हाउसफुल जैसी कई फिल्में शामिल है. उन्होंने 2008 में नच बलिए में जज के रूप में भी काम किया था. अब जल्द ही अर्जुन अब्बास मस्तान की फिल्म पेंटहाउस में बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा वो स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म क्रैक में विद्युत जामवाल और जैकलीन फर्नांडीज के साथ दिखेंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Iran-Israel Conflict: ईरान-इजरायल युद्ध से भारत पर आर्थिक संकट? धान-चावल उद्योग में गिरावट