Bell Bottom Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' ने की अच्छी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Bell Bottom Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) ने बॉक्स ऑफिस (Bell Bottom Box Office Collection) पर शानदार शुरुआत की है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
B
नई दिल्ली:

Bell Bottom Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) ने बॉक्स ऑफिस (Bell Bottom Box Office Collection) पर शानदार शुरुआत की है. लंबे समय बाद कोई बड़ी फिल्म थियेटर में रिलीज हुई है. अभी भी बड़े फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने से कतरा रहे हैं. लेकिन अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' के रिलीज के साथ ही फिल्म को थियेटर में रिलीज करने की शुरुआत कर दी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अक्षय की फिल्म ने पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये कमाए हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की ओपनिंग को ठीक-ठीक ही माना जा रहा है. फिल्म को लेकर पहले ही फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने कहा था कि पहले दिन फिल्म 3-4 करोड़ के बीच कमाई करेगी. उनका मानना था कि श के कई हिस्सों में थिएटर खुले नहीं हैं. जो खुले भी हैं वह 50 फीसदी की कैपेसिटी पर चल रहे हैं. ऐसे में फिल्म पहले दिन 3-4 करोड़ रुपये कमा सकती है. फिल्म में अक्षय कुमार और लारा दत्त के साथ हुमा कुरैशी और वाणी कपूर नजर आ रही हैं.

'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की स्टोरी रॉ एजेंट अक्षय कुमार की है. फिल्म की कहानी प्लेन हाइजैक को लेकर बुनी गई है. जिसमें 210 लोगों की जान बचानी है. इस तरह अक्षय कुमार इस मिशन को अंजाम देते हैं. फिल्म 1980 के दशक में रची गई है और तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी को भी फिल्म में पेश किया गया है. इस तरह फिल्म में ढेर सारे कैरेक्टर आते हैं, और कहानी चलती रहती है. लेकिन पूरा फोकस अक्षय कुमार पर रहता है. यह एक अक्षय कुमार स्टाइल एंटरटेनर है, जो कई खामियों के बावजूद अक्षय कुमार के फैन्स को पसंद आ सकती है. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर