फिल्म रिलीज से पहले बप्पा के दर्शन करने पहुंचे रणबीर कपूर, हार फूल चढ़ा ब्रह्मास्त्र के लिए की प्रार्थना 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को जिस दिन का इंतजार था वह दिन आ गया है जी हां, आज फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने जा रही है. कल देर रात आलिया और रणबीर फिल्म के प्रीमियर पर नजर आए थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को जिस दिन का इंतजार था वह दिन आ गया है जी हां, आज फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने जा रही है. कल देर रात आलिया और रणबीर फिल्म के प्रीमियर पर नजर आए थे. वहीं हाल ही में रणबीर कपूर मुंबई के राजा लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान रणबीर के साथ ही फिल्म डायरेक्टर आर्यन मुखर्जी भी दिखाई दिए. दोनों मिलकर बप्पा के दर्शन करते दिखाई दे रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर बप्पा के दर्शन करने आए हैं. हार फूल चढ़ा वे बप्पा से अपनी रिलीज हो रही फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए प्रार्थना भी करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं मंदिर से बाहर निकल रणबीर अपने फैन्स से मुलाकात करते भी दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा उज्जैन में दर्शन नहीं हुए कम से कम यहां हो गए. वहीं एक ने कहा चलो अच्छा है पहली बार दोनों की फिल्म साथ में रिलीज होने जा रही है. पिछले दिनों बॉलीवुड फिल्मों का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा वहीं फैन्स इस फिल्म के कलेक्शन को जानने के लिए भी उत्साहित हो रहे हैं.

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार