दूल्हे ने दुल्हन की मांग भरने से पहले किया कुछ ऐसा जिसे देख घबराई दुल्हन की मां, वीडियो देख आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन

शादी का इंतजार तो हर कोई अपनी लाइफ में करता ही है. इस खास दिन के लिए हर एक के अपने सपने भी होते हैं. कोई डांस करने का शौक रखता है तो कोई शानदार रॉयल एंट्री का शौकीन होता है.

दूल्हे ने दुल्हन की मांग भरने से पहले किया कुछ ऐसा जिसे देख घबराई दुल्हन की मां, वीडियो देख आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन

दूल्हे ने दुल्हन की मांग भरने से पहले किया कुछ ऐसा जिसे देख घबराई दुल्हन की मां

खास बातें

  • शादी का अनोखा वीडियो वायरल
  • सिंदूर भरने से पहले दूल्हा का नया अंदाज छाया
  • यूजर्स के जमकर आ रहे हैं कमेंट्स
नई दिल्ली :

शादी का इंतजार तो हर कोई अपनी लाइफ में करता ही है. इस खास दिन के लिए हर एक के अपने सपने भी होते हैं. कोई डांस करने का शौक रखता है तो कोई शानदार रॉयल एंट्री का शौकीन होता है. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हे का अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. दरअसल पंडित जी जैसे ही दूल्हे को दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने को कहते हैं उस दौरान वह कुछ ऐसा कर देता है कि दुल्हन की मां भी घबरा जाती है. यूजर्स इस वीडियो को देख कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. क्योंकि इस पूरे वीडियो में दूल्हे का अंदाज ही है जो लोगों का दिल जीत रहा है. दरअसल इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन की मांग भरने से पहले उसे सिर पर किस करता है. दूल्हा का ये अंदाज देख पहले तो दुल्हन की मां घबरा जाती है. फिर जब देखती है दोनों का प्यार तो खुश हो जाती है. सोशल मीडिया पर इस क्यूट वीडियो की सभी तारीफ कर रहे हैं. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा दूल्हे राजा कितने रोमांटिक हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा दिल जीत लिया आपने तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा चलो इस दूल्हे ने कुछ तो नया किया है. बता दें कि लोग इस वीडियो पर दूल्हे की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट