कभी 'बल्लू' तो कभी बने 'कांचा चीना', 'शमशेरा' से पहले इन 5 खतरनाक लुक में पर्दे में नजर आ चुके हैं संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर से अपने विलेन लुक को लेकर सुर्खियों में हैं. वह अपनी बहुचर्चित फिल्म शमशेरा में क्रूर विलेन का रोल करने वाले हैं. फिल्म में उनके रोल का नाम दरोगा साधु सिंह है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर से अपने विलेन लुक को लेकर सुर्खियों में हैं. वह अपनी बहुचर्चित फिल्म शमशेरा में क्रूर विलेन का रोल करने वाले हैं. फिल्म में उनके रोल का नाम दरोगा साधु सिंह है. हाल ही में शमशेरा का पहला टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें संजय दत्त का काफी खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है. यह पहला मौका नहीं है जब संजय दत्त ने किसी फिल्म में खतरनाक लुक वाले विलेन का रोल किया है. इससे पहले भी वह कई फिल्मों में ऐसे रोल कर चुके हैं. हम आपको संजय दत्त के खतरनाक विलेन लुक से रूबरू करवाते हैं.

फिल्म- खलनायक
संजय दत्त ने पहली बार पर्दे पर फिल्म खलनायक में विलेन का रोल किया था, जिसने उन्हें रातों-रात एक शानदार स्टार बना दिया. फिल्म खलनायक साल 1993 में आई थी. जो काफी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार का नाम बल्लू था जिसका लुक काफी खतरनाक रखा गया था. 

Advertisement

फिल्म- वास्तव
साल 1999 भी संजय दत्त ने अपने खतरनाक माफिया के रोल और लुक के दर्शकों को हैरान कर दिया था. इस फिल्म में उन्होंने काफी शानदार रोल किया था. वास्तव में संजय दत्त का नाम रघू था, यह उस वक्त की हिट फिल्मों में से एक थी. 

Advertisement

फिल्म- मुसाफिर
यह फिल्म साल 2004 में आई थी. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अनिल कपूर और समीरा रेड्डी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म मुसाफिर में भी संजय दत्त का विलेन लुक उस वक्त देखने लायक था. फिल्म में उनके किरदार का नाम बिल्ला था.

Advertisement
Advertisement

फिल्म- अग्निपथ
संजय दत्त ने साल 2012 में फिल्म अग्निपथ में अपने विलेन लुक से हर किसी को न केवल हैरान कर दिया बल्कि डरा भी दिया था. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम कांचा चीना था, जिसका लुक देखने में काफी डरावना था. 

फिल्म- केजीएफ चैप्टर 2
यह फिल्म इस साल सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है. इस फिल्में संजय दत्त ने अधीरा को रोल किया है, जिसका लुक देखने में काफी अलग और खतरनाक है. 

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India