Shocking! मलाइका नहीं 'छैया छैया' गाने के लिए ये अभिनेत्रियां थीं मेकर्स की पहली पसंद, नाम जानकर चौंक जाएंगे

मलाइका अरोड़ा के सुपरहिट गाने छैया छैया के लिए मलाइका मेकर्स की पहली चॉइस नहीं थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
छैया छैया के लिए पहली पसंद नहीं थीं मलाइका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) शाहरुख खान के साथ 'छैय्या छैय्या' गाने में नजर आई थीं. इस गाने में मलाइका और शाहरुख की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. वहीं फैंस भी अक्सर उनसे मिलने पर इस गाने पर डांस करने की गुजारिश करते हैं, क्योंकि यह उनके करियर के सबसे हिट गानों में से एक है. इस गाने को आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की तारीफ करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि छैय्या छैय्या गाने के लिए पहली पसंद मलाइका नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस थी. 

कई सुपरहिट गानों का हिस्सा रह चुकीं मलाइका अरोड़ा के गाने छैय्या छैय्या को कई एक्ट्रेसेस ठुकरा चुकीं थीं. दरअसल, 'मूविंग इन विद मलाइका' शो में फराह खान ने गाने से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए बताया कि मलाइका से पहले शिल्पा शेट्टी, शिल्पा शिरोडकर और इनके अलावा दो-तीन दूसरी एक्ट्रेसेस को ये गाना ऑफर किया गया था. लेकिन उन्होंने किसी कारण इस गाने को करने से मना कर दिया था. लेकिन चलती ट्रेन में डांस करने का मौका आखिर में मलाइका को मिला, जिससे उनकी किस्मत बदल गई.

बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा का नया शो 'मूविंग इन विद मलाइका' 5 दिसंबर यानी आज से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होने जा रहा है. इसमें कई सेलेब्स अपने-अपने किस्से शेयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं इस शो में मलाइका अपने करियर से जुडी इमोशनल और अनकही बातें भी बताएंगी. सोशल मीडिया पर मलाइका के इस शो को काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है.

Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre