ग्रेसी सिंह से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी ब्लॉकबस्टर फिल्म लगान, आमिर की एक शर्त की वजह से छोडनी पड़ी फिल्म

ग्रेसी सिंह से पहले आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म लगान एक टॉप एक्ट्रेस करने वाली थीं, लेकिन आमिर की एक खास कंडीशन की वजह से उन्हें ये फिल्म छोड़नी पड़ी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी लगान फिल्म
नई दिल्ली:

रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सालों से एक्टिव हैं. रानी ने हम तुम जैसी रोमांटिक फिल्म से लेकर मर्दानी जैसी थ्रिलर-कॉप फिल्में की हैं. रानी ने अपनी हर फिल्म से साबित किया है कि बॉलीवुड की असली क्वीन अगर कोई है तो वह ही हैं. सैकड़ों फिल्में करने वालीं रानी मुखर्जी को आमिर संग एक फिल्म ना कर पाने का दुख आजतक है. रानी ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि वे आमिर की इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं. कौन सी है वो फिल्म, जिसे ना कर पाने का रानी मुखर्जी को है अफसोस, चलिए आपको बताते हैं.

गोवा में हुए 54th इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में एक सेशन के दौरान रानी ने कहा, "मैं कहूंगी कि बस एक फिल्म ऐसी थी, जिसे ना का पाने का मुझे अफसोस है और मैं खुद को दुर्भाग्यपूर्ण समझती है, वो थी लगान. डेट को लेकर क्लैश था और इस फिल्म के साथ आमिर प्रोड्यूसर बन रहे थे". आमिर ने रानी से कहा था, "रानी में एक खास तरीके से इस फिल्म को शूट कर रहा हूं, इसलिए मैं चाहता हूं कि इस फिल्म के सभी कलाकार इसी जगह पर 6 महीने तक रहे और कहीं नहीं जाएं".

आमिर चाहते थे कि सब वहीं रहें और मैंने पहले ही एक फिल्म साइन कर ली थी, जो लगभग 20 दिन की थी. ऐसे में आमिर ने कहा, "रानी मैं तुम्हे 10 या 15 दिन बाद भी वापस नहीं आने दे सकता क्योंकि दूसरों को यात्रा ना करने देना उनके साथ नाइंसाफी होगी". रानी ने आगे कहा, "मैंने दूसरे प्रोड्यूसर्स से भी पूछा कि अगर मैं फिल्म छोड़ दूं तो क्या उन्हें दिक्कत होगी क्योंकि मैं सच में उनकी फिल्म करना चाहती थी. वो मेरे क्लोज फ्रेंड हैं. लेकिन निर्माता ने मुझे जाने से मना कर दिया. यह बहुत दुखद था".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP