खूबसूरती और नफासत एक फ्रेम में, इन तीन हीरोइंस को देख भूल जाएंगे आज की टॉप हीरोइनें, कहेंगे दौर तो बस यही है

ये तीन वो एक्ट्रेस हैं जिनकी सादगी और खूबसूरती के आगे दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसी सिजलिंग एक्ट्रेस भी फीकी ही नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इन तीन हीरोइंस को देख भूल जाएंगे दीपिका, कैटरीना और आलिया
नई दिल्ली:

खूबसूरती, नजाकत, नफासत और ग्रेस अगर एक ही फ्रेम में देखना है तो पुराने दौरा के पिक देख सकते हैं. जिसमें गुजश्ता दौर की तीन ऐसी अभिनेत्रियां नजर आ रही हैं जिन्हें टैलेंट की खान कहें तो भी कम ही साबित होगा. खूबसूरती में ये एक्ट्रेस एक से बढ़ कर एक रहीं तो एक्टिंग के मामले पर में बड़ी बड़ी हसीनाओं पर भारी पड़ीं. ये तीन वो एक्ट्रेस हैं जिनकी सादगी और खूबसूरती के आगे दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसी सिजलिंग एक्ट्रेस भी फीकी ही नजर आएंगी. आपको बताते हैं कौन हैं ये तीन एक्ट्रेस.

खूबसूरती और सादगी का संगम

इंस्टाग्राम पर फिल्म हिस्ट्री पिक्स नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक पिक शेयर की है. इस पिक में पुराने जमाने की तीन एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. आपको बताते हैं ये तीन कौन हैं. बाएं से शुरू करते हैं. बाएं से सबसे पहले नजर आ रहीं एक्ट्रेस हैं सुरैया. जो एक उम्दा सिंगर भी थीं. उसके बाद दूसरे नंबर पर या बीच में जो एक्ट्रेस हैं वो हैं निम्मी और बाएं से आखिरी नंबर पर यानी कि तीसरे नंबर पर जो एक्ट्रेस हैं वो हैं नरगिस. तीनों ही बाकमाल एक्ट्रेस हैं और खूबसूरती के मामले में लाजवाब हैं. इस पिक की खास बात ये है कि तीनों ने ही एक खास अवसर के लिए सफेद रंग का लिबास चुना है. उसके बावजूद तीनों अलग अलग अंदाज और स्टाइल में नजर आ रही हैं.

Advertisement

दीवाने हुए फैंस 

इंस्टाग्राम हैंडल के मुताबिक ये तस्वीर 1951 की है. जब ये तीनों बॉम्बे मेट्रो सिनेमा में पहुंची थीं. तीनों ही वहां अमेरिकन मूवी Quo Vadis के प्रीमियर में पहुंची थी. उसी वक्त ये पिक क्लिक की गई थी. इस पुरानी पिक को देखकर फैन्स भी दीवाने हो रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि समय तो वही समय था, बस. एक फैन ने लिखा कि क्या खूब दौर था. बहुत से फैन्स ने हार्ट का इमोजी बनाकर तीनों एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार जाहिर किया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों की कहानी क्या? एक के ऊपर एक गिरे गए लोग, हादसे में कब-क्या हुआ
Topics mentioned in this article