माधुरी दीक्षित के गाने पर लड़की ने किया ऐसा डांस मुंह खोल कर देखते रह गए करण जौहर, लोग बोले- पहली लड़की जिसने...

फिल्म सैलाब में जब माधुरी ने 'हमको आजकल है इंतजार...' गाने पर अपनी अदाएं दिखाईं तो इन अदाओं ने लाखों फैंस को घायल कर दिया. अब माधुरी के इसी गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
माधुरी दीक्षित के गाने पर लड़की ने डांस से मचाया बवाल
नई दिल्ली:

आज भले ही बॉलीवुड में कई बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग पागल रहते हैं, लेकिन एक दौर वो भी था जब किसी खास एक्ट्रेस को लेकर लोगों में कुछ ऐसी दीवानगी थी कि वो उन्हें पर्दे पर देखने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते थे. माधुरी दीक्षित भी ऐसी ही एक्ट्रेसेस में शामिल थीं, जिनके डांस के सभी दीवाने थे. फिल्मों में माधुरी का होना ही काफी होता था. फिल्म सैलाब में जब माधुरी ने 'हमको आजकल है इंतजार...' गाने पर अपनी अदाएं दिखाईं तो इन अदाओं ने लाखों फैंस को घायल कर दिया. अब माधुरी दीक्षित के इसी गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें माधुरी नहीं बल्कि एक लड़की नजर आ रही है, जिसका डांस देखकर आपका भी मुंह खुला रह जाएगा.

Advertisement

देखते रह गए करण जौहर

ये वीडियो एक डांस शो का है, जिसे करण जौहर जज कर रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर इसलिए वायरल हो रहा है, क्योंकि इसमें जो लड़की डांस कर रही है, वो माधुरी दीक्षित को टक्कर देती हुई दिख रही है. इसके डांस मूव्स कमाल के हैं और कपड़े भी माधुरी के गाने वाले ही पहने हुए हैं. डांस शो में लड़की का ऐसा डांस देखकर करण जौहर का भी मुंह खुला रह गया.

Advertisement

माधुरी की अदाओं को किया कॉपी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की माधुरी दीक्षित के 'हमको आजकल है इंतजार...' गाने पर परफॉर्म कर रही है, इस दौरान उसने माधुरी की तरह पीला ब्लाउज पहना हुआ है. साथ ही बाल भी माधुरी की तरह ही बनाए हुए हैं. फिल्म सैलाब में माधुरी का लुक इसी तरह का था. डांस कंटेस्टेंट ने सिर्फ लुक ही कॉपी नहीं किया, बल्कि माधुरी दीक्षित के इस गाने पर हर स्टेप को हूबहू कॉपी किया. साथ ही उसके फेस एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं.

लोगों ने की जमकर तारीफ

Advertisement

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में लोग इस लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि माधुरी दीक्षित को भी ये डांस जरूर पसंद आएगा. लोग कह रहे हैं कि करण जौहर का रिएक्शन ही सब कुछ कह रहा है. वहीं माधुरी के कुछ फैंस ने कहा कि ऑरिजनल तो ऑरिजनल ही होता है. एक और ने लिखा कि ये पहली लड़की है, जिसे देख करण जौहर का मुंह खुल गया है. हालांकि ज्यादातर लोग इस सुपर डांसर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rains: Saturday और Sunday को भी भारी बारिश का अनुमान