लव लेटर पकड़े जाने पर इस एक्ट्रेस की जमकर हुई थी पिटाई, ठुकराया दो करोड़ का ऑफर, डॉक्टरी के बाद एक्टिंग की बनीं स्पेशलिस्ट

पहले बनी डॉक्टर और उसके बाद एक्टिंग शुरु की. ये बात अलग है कि बचपन में ही इश्क में पड़ कर लव लेटर लिख डाला और जब राज खुला तो जम कर धुलाई भी हुई. क्या आपने पहचाना कौन हैं ये एक्ट्रेस.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

मम्मी की गोदी में दिख रही, ये क्यूट सी छोटी सी बच्ची आज साउथ इंडियन सिनेमा का जाना माना नाम है. सादगी और सांवले से चेहरे वाली ये एक्ट्रेस एक मिसाल बन चुकी है. उन युवतियों के लिए जिन्हें अपने रंग से एतराज है. बुलंद इरादों वाली ये हसीना एक्टिंग और डांस में नंबर वन है. सिर्फ इतना ही नहीं पढ़ाई लिखाई में भी मैदान मार चुकी हैं. पहले बनी डॉक्टर और उसके बाद एक्टिंग शुरु की. ये बात अलग है कि बचपन में ही इश्क में पड़ कर लव लेटर लिख डाला और जब राज खुला तो जम कर धुलाई भी हुई. क्या आपने पहचाना कौन हैं ये एक्ट्रेस.

ये एक्ट्रेस है साउथ इंडियन सिनेमा की दमदार अदाकार साई पल्लवी. जो अपनी संजीदा एक्टिंग से लेकर कॉमिक रोल्स तक से खास पहचान बना चुकी हैं. साई पल्लवी अपनी सादगी और एक्टिंग स्किल्स से फैन्स का दिल जीतती आई हैं. रियल लाइफ में उनका कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं इसका तो कभी खुलासा नहीं हुआ. लेकिन बचपन में जरूर वो प्यार में पढ़कर पिटाई खा चुकी हैं. हालांकि ये किस्सा बहुत कम उम्र का है, जिसका जिक्र खुद साई पल्लवी ने एक इंटरव्यू में किया था. जिसके मुताबिक उन्होंने एक बार अपने क्लासमेट के नाम लव लेटर लिख दिया था. वो लव लेटर गलती से माता पिता के हाथ लग गया और साई पल्लवी की जमकर पिटाई हुई. उसके बाद फिर कभी उन्होंने ऐसी गुस्ताखी नहीं की.

Advertisement

साई पल्लवी ने एमबीबीएस किया है. वो पेशे से डॉक्टर हो सकती थीं लेकिन उन्होंने एक्टिंग को बतौर करियर चुना. लेकिन यहां भी अपनी सादगी नहीं छोड़ी. वो फिल्मों में कम से कम मेकअप लगाती हैं और आम जिदगी में बिना मेकअप के ही दिखती हैं. इतना ही नहीं उन्हें गोरा करने वाली क्रीम का एड भी ऑफर हुआ. लेकिन सांई पल्लवी ने 2 करोड़ के उस ऑफर को ठुकरा दिया. सांई पल्लवी का कहना है कि वो युवतियों को ये मैसेज देना चाहती हैं कि रंग और लुक्स कभी उन्हें कमजोर नहीं बनाते.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Naxal Encounter in Chhattisgarh: CM Vishnu Deo Sai ने जवानों की करी तारीफ | NDTV India
Topics mentioned in this article