प्रियंका चोपड़ा को एडवेंचर ट्रिप पर ले जाना चाहते हैं बेयर ग्रिल्स, बताई यह खास वजह

रणवीर सिंह के बाद प्रियंका चोपड़ा को एडवेंचर टूर पर ले जाना चाहते हैं खतरों के खिलाड़ी बेयर ग्रिल्स, बताई यह वजह.

Advertisement
Read Time: 14 mins
प्रियंका चोपड़ा को एडवेंचर ट्रिप पर ले जाना चाहते हैं बेयर ग्रिल्स
नई दिल्ली:

बेयर ग्रिल्स खतरों के खिलाड़ी हैं. वह एडवेंचर करते हैं और जिसे देखकर कोई हैरान रह जाता है. फिर वह चाहे खतरनाक रास्ते हों या फिर कुछ भी खा लेने जैसी बात. वह एडवेंचर पर हर काम एक्स्ट्रीम पर करते हैं. हाल ही में बेयर ग्रिल्स अपने साथ बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को एडवेंचर पर ले गए थे, और इसका पूरा किस्सा नेटफ्लिक्स पर देखने को मिला था. लेकिन अब उन्होंने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ एडवेंचर ट्रिप पर जाने की इच्छा जताई है. बेयर ग्रिल्स ने कहा है कि वह प्रियंका चोपड़ा को अपने साथ एडवेंचर पर ले जाना चाहते हैं. 

बेयर ग्रिल्स ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में बताया, 'विराट कोहली के साथ एडवेंचर करना मजेदार रहेगा क्योंकि वह शेरदिल वाले बहुत ही प्यारे इंसान हैं. प्रियंका चोपड़ा के साथ तो कमाल का रहेगा. एक बार मैं उनके पति (निक जोनास) को अपने साथ सफर पर ले गया था और वह कमाल के इंसान हैं. लोग प्रियंका की स्टोरी भी सुनना पसंद करेंगे.'

बता दें कि हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रणवीर सिंह और बेयर ग्रिल्स का एक शो आया था. 'रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' नाम के इस शो को पसंद किया गया था. रणवीर सिंह का इस शो में एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था. लेकिन प्रियंका चोपड़ा को इस तरह के एडवेंचर करते देखना जरूर काफी मजेदार होगा. देखना यह है कि बेयर ग्रिल्स की इस दिल की बात को देसी गर्ल प्रियंका सुनती हैं और इस शो मेँ आती हैं. 

Advertisement

VIDEO: किच्चा सुदीप राजामौली के बारे में एनडीटीवी से बोले- वो क्राउड में फिल्में देखने जाते हैं

Advertisement
Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां