BB17 Winner: बिग बॉस 17 को मिला विजेता, मुनव्वर फारूकी ने उठाई विनर की ट्रॉफी

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 को उसका विजेता मिल गया है. मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 को मिला विजेता
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Winner: आखिरकार बिग बॉस 17 को उसका विजेता मिल गया है. मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. उनके साथ मुकाबले में अभिषेक कुमार थे, लेकिन कम वोटिंग के चलते वह फर्स्ट रनर अप बनकर रह गए. मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के घर में काफी चर्चा में रहे. उनकी कई कंटेस्टेंट्स के साथ दोस्ती और झगड़ा देखने को मिला. शो के अंदर मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही. हालांकि उन्होंने अपने गेम को खेलना नहीं छोड़ा और अब आखिरकार अब मुनव्वर ने बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम कर लिया है. 

Advertisement

ये पांच थे बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट 

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा फाइनलिस्ट रहे. इन सभी कंटेस्टेंट्स ने में अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी. पांचों में से फिनाले की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी, इसे लेकर काफी लंबे समय तक सस्पेंस बना रहा. इससे पहले अभिषेक कुमार ने बताया कि अगर वो शो जीते तो अपनी पार्टी में समर्थ को नहीं बुलाएंगे क्योंकि वो चांटा नहीं खाना चाहते. हालांकि ये बात उन्होंने मजाक-मस्ती में ही कही थी.

अपनी विनिंग पार्टी में इस कंटेस्टेंट को नहीं बुलाएंगे मुनव्वर

वहीं मुनव्वर फारुकी से जब पूछा गया कि विनर बनने पर अपनी विनिंग पार्टी में वे किसे इनवाइट नहीं करेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि अगर वो शो जीतते हैं तो आयशा खान को अपनी विनिंग पार्टी में नहीं बुलाएंगे. लेकिन जब अंकिता से यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि शो जीतने पर अगर वे पार्टी करती हैं तो विक्की को नहीं बुलाएंगी, लेकिन उनके बिना वे पार्टी कर भी नहीं सकतीं. बता दें कि घर से निकलते ही विक्की ने शो के दूसरे एविक्टेड कंटेस्टेंट के साथ पार्टी की थी. गौरतलब है कि अंकिता बिग बॉस 17 की चौथी फाइनलिस्ट रहीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा