'बसपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' गाने ने उड़ा दी Anushka Sharma की नींद, इंस्टाग्राम पर कही बड़ी बात

नन्हे सहदेव का गाना 'जाने मेरी जानेमन, बसपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' इन दिनों पूरे देश में गूंज रहा है. अब इस गाने की गूंज अनुष्का शर्मा को हर वक्त सुनाई देने लगी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ही आवाज गूंज रही है और वो है छत्तीसगढ़ के सहदेव की. जी हां, सुना ही होगा आपने 'जाने मेरी जानेमन, बसपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' गाना. इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. सहदेव के इस गाने को गाने का स्टाइल भी लोगों के दिल में उतर जा रहा है. यूजर्स से लेकर बड़े-बेड़े सेलेब्स भी इस गाने के दीवाने हो गए हैं. वहीं अब अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) ने इस गाने को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. जो खास सुर्खियां बटोर रही है. 

पॉपुलर हो गया है सहदेव का गाना 
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka sharma Instagram) ने कार्टून अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसपर लिखा है. "मैं सोने की कोशिश में हूं, लेकिन सो नहीं पा रही हूं." कहने का मतलब यह है कि अनुष्का के कानों में यह गाना इतना गूंज रहा है कि जब वह सोने की तैयारी में होती हैं. तब भी यह गाना उनके कानों में गूंज रहा है. शायद इसी लिए उन्होंने यह मीम अपनी स्टोरी पर शेयर किया है. 

Advertisement

इस प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा
बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इंग्लैंड में अच्छा समय बिता कर आई हैं. उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की थीं. अनुष्का और विराट की शादी को 4 साल हो गए हैं. एक्ट्रेस के काम की बात करें तो वे फिल्म 'जीरो' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आईं थी. इसके बाद उन्होंने अपने प्रोडक्शन बैनर तले फिल्म 'बुलबुल' और 'पाताल लोक' रिलीज की थी. वहीं अनुष्का के मां बनने के बाद वे खास सुर्खियों में बनी हैं. फैंस उनकी बेटी वामिका की झलक देखने के लिए  काफी एक्साइटेड हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa