यूट्यूब से हटाया जा रहा है फवाद खान का ये शो, लोग बोले - जिनको मसला है वो ना देखें हमने क्या बिगाड़ा है

फवाद खान और सनम सईद का शो बजरख दुनियाभर में तो पसंद किया जा रहा है लेकिन पाकिस्तान में इसे लेकर पब्लिक में गुस्सा है और इसी वजह से एक बड़ा फैसला लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान और सनम सईद साथ में कई शो में काम कर चुके हैं. दोनों को फैंस बहुत पसंद करते हैं. अब ये जोड़ी एक बार फिर साथ आई है. इस बार दोनों का अंदाज काफी अलग है. जिसकी वजह से उनके शो की पाकिस्तान में काफी आलोचना हो रही है. फवाद और सनम के शो का नाम बरजख है. जिंदगी चैनल ने स्टेटमेंट शेयर करके जानकारी दी है कि 9 अगस्त से पाकिस्तान में ये शो यूट्यूब से हट जाएगा. साथ ही उन्होंने ग्लोबल ऑडियन्स को सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है.


जिंदगी ने शेयर किया स्टेटमेंट
जिंदगी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टेटमेंट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, हम जिंदगी और टीम बरजख  अपनी ग्लोबल ऑडियन्स को हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने बरजख के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है. एक ऐसा शो जो हर जगह लोगों को एक साथ लाने के लिए बनाया गया था लेकिन पाकिस्तान में पब्लिक सेंटिमेंट को देखते हुए हमने 9 अगस्त, 2024 से बरजख को YouTube पाकिस्तान से वापस लेने का फैसला लिया है. यह फैसला हमारे दर्शकों को बिना किसी अलगाव के सम्मान देने के प्रति हमारे समर्पण को दिखाता है. हम आपके एप्रिसिएशन और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करते हैं.

बरजख शो की बात करें तो ये काफी नई स्टोरी है जो काफी ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है. इसमें इमोशन्स के साथ सस्पेंस भी लोगों को देखने को मिला है. बरजख को Asim Abbasi  ने डायरेक्ट किया है. ये शो 19 जुलाई से शुरू हो गया था और हर मंगलवार और शुक्रवार को जिंदगी की यूट्यूब चैनल और जी5 पर आ रहा था. अब शो का फिनाले एपिसोड भी आ चुका है. मेकर्स के मुताबिक, ये शो मेंटल हेल्थ, पोस्टपार्टम डिप्रेशन, जनरेशनल ट्रॉमा जैसी थीम पर बेस्ड है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pager Blast in Lebanon: लेबनान में 1000 लोगों को घायल करने वाले ब्लास्ट के पीछे कौन?