'बरेली के बाजार में' अब झुमका नहीं गिरेगा, टूटेगा सैंडल- 'छत्रपति' के नए सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज

'छत्रपति' फिल्म के नए सॉन्ग 'बरेली के बाजार में' का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने में श्रीनिवास बेलमकोंडा और नुसरत भरूचा नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

बेशक यह सुनकर कुछ अजीब लग सकता है. लेकिन बॉलीवुड मूवीज में इन दिनों कुछ ऐसा ही हो रहा है. पुराने गानों को नए रंग में पेश करना. अब छत्रपति फिल्म के नए सॉन्ग 'बरेली के बाजार में' का टीजर रिलीज हुआ है. आपने बेशक 'बरेली के बाजार में' गाना पहले भी सुना होगा. लेकिन आपने इसमें सुना होगा कि पुराने बरेली के बाजार में झुमका गिरा था. लेकिन दौर बदल गया है और जज्बात भी बदल गए हैं. तो इसी को देखते हुए छत्रपति के निर्माताओं ने फिल्म में इसी तर्ज पर गाना तो डाला लेकिन उसमें झुमके की जगह सैंडल ले लिया गया है. इस गाने के बोल हैं 'मेरा सैंडल टूटा रे बरेली के बाजार में.' 'छत्रपति' फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म श्रीनिवास बेलमकोंडा और नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं. 

छत्रपति को लेकर कुछ समय पहले नुसरत भरूचा ने कहा था, 'मैं बेहद उत्साहित हूं, लेकिन थोड़ी नर्वस भी क्योंकि यह मेरी पहली पैन इंडिया एक्शन ड्रामा फिल्म है और मेरे लिए छत्रपति से बेहतर फिल्म नहीं हो सकती है. फिल्म से जुड़े कलाकार, टेक्निशियंस और मेरे को स्टार श्रीनिवास के साथ काम कर के बेहद उत्साहित हूं.' श्रीनिवास ने बताया, 'नुसरत के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा. मैं उनका शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने मुझे मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए बहुत ही कंफर्टेबल फील करवाया.' 

Advertisement

वी. वी. विनायक निर्देशित और वी. विजयेंद्र प्रसाद लिखित 'छत्रपति' एसएस. राजामौली की फिल्म का आधिकारिक रीमेक है जिसमें प्रभास लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म में जबरदस्त हाई ऑक्टेन एक्शन सीन देखने को मिलेंगे. इस फिल्म में भाग्यश्री, शरद केलकर और करण सिंह छाबरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!