शादी में न्योछावर का नया तरीका शुरू, पैसों की जगह Paytm स्कैन कर बारातियों ने लुटाए रुपये, देखें मजेदार वीडियो... 

शादी बारात का सीजन एक बार फिर शुरू होने जा रहा है और लोग जमकर बारात की तैयारियों में लगे हैं. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
शादी में न्योछावर का नया तरीका शुरू
नई दिल्ली:

शादी बारात का सीजन एक बार फिर शुरू होने जा रहा है और लोग जमकर बारात की तैयारियों में लगे हैं. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा घोड़ी चढ़ने की तैयारी में हैं. इतने में ही दूल्हे के सगे संबंधी दूल्हे की नजर उतारने के लिए रुपये न्योछावर पर देने की जगह कुछ ऐसा करते हैं जिसके बाद सभी को प्रधानमंत्री मोदी याद आ गए.यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा जैसे ही घोड़ी चढ़ने की तैयारी करता है. वह उसके साथ और मेहमान रुपये न्योछावर करने की जगह ढोल वाले ढोल पर लगे स्कैनर को स्कैन कर फोन दूल्हे के ऊपर से न्योछावर कर Paytm करते हैं. सोशल मीडिया पर ये डिजिटल न्योछावर का तरीका खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं कुछ लोग इस तरीके को देख काफी हैरान भी रह गए हैं. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आपने तो धूम ही मचा दी तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा वाह ये भी अब डिजिटल हो गया है. तो वहीं एक ने कहा देश बदल रहा है न्योछावर भी डिजिटल हो रहा है.

VIDEO: एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी | पढ़ें

Featured Video Of The Day
Salman Khan से Lawrence Bishnoi की दुश्मनी, बिश्नोई पंथ और काले हिरण की कहानी