Video: बप्पी लाहिरी की अंतिम क्रिया शुरू, पत्नी और बेटी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कंपोजर बप्पी लाहिरी का 15 फरवरी मंगलवार को 69 साल की उम्र में मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया था. वहीं आज बृहस्पतिवार को उनका अंतिम संस्कार है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कंपोजर बप्पी लाहिरी का 15 फरवरी मंगलवार को 69 साल की उम्र में मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया था. वहीं आज बृहस्पतिवार को उनका अंतिम संस्कार है. उन्हें विले पार्ले शमशान घाट ले जाया जा रहा है. बता दें कि बुधवार को बप्पी लाहिरी की अंतिम क्रिया नहीं की जा सकी थी क्योंकि उनके बेटे बप्पा लाहिरी अमेरिका में थे. वे बुधवार देर रात घर पहुंचे हैं. 

बता दें कि बप्पी लाहिरी की अंतिम विदाई की क्रिया शुरू हो चुकी है. बप्पी लाहिरी के बेटे मुखाग्नि देने वाले हैं. वहीं बॉलीवुड के कई सितारे मीका सिंह, जॉनी लीवर, अभिजीत भट्टाचार्य इस समय शमशान घाट पहुंचे हैं. इनके अलावा परिवार के सभी सदस्य हैं. सोशल मीडिया पर सामने आई एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बप्पी दा की पत्नी और बेटी का रो रोकर बुरा हाल है.

बप्पी लाहिरी की अंतिम क्रिया की सारी तैयारियां हो गईं हैं. उनके परिवार के लोग रिश्तेदार और दोस्त उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई देने शमशान घाट पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जहां परिवार के साथ उनका बेटा और बेटी नजर आ रही है. बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि बेटी रीमा की गोद में बप्पी दा ने अंतिम सांस ली थी. 

आपको बता दें कि बप्पी का तकरीबन एक महीने से इलाज चल रहा था. उसके बाद कुछ समय पहले उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी. उन्हें कई स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं थीं. मंगलवार को जब उनकी हालत नाजुक लगी तो उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन इसी दौरान उन्होंने अपने परिवार दोस्त और अपने लाखों करोड़ों चाहने वालों को अलविदा कह दिया था. बता दें कि बप्पी के अंतिम समय पर उनकी बेटी रीमा उनके साथ थी. 

Advertisement

बप्पी लाहिरी का अंतिम विदाई में शामिल होने कई सेलेब्स आए हैं. अनुराधा पौडवाल, अभिजीत भट्टाचार्य, कुमार सानू, राकेश रोशन, चंकी पांडे और शक्ति कपूर मौजूद रहे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai