Bandi Trailer: 'मैन वर्सेज वाइल्ड' से कम नहीं है आदित्य ओम की फिल्म 'बंदी', जंगल में खाना-पानी और जीने का संघर्ष देख कांप उठेगी रूह

आदित्य ओम की फिल्म 'बंदी' का ट्रेलर देखा फैन्स की रूह कांप गई है. तेलुगू फिल्म का निर्देशन रघु तिरुमाला ने किया है, यह एक सिंगल एक्टर फिल्म है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बंदी फिल्म का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

3 दर्जन फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखा चुके एक्टर आदित्य ओम की अदाकारी से सजी थ्रिलर फिल्म "बंदी" का जबरदस्त ट्रेलर मुम्बई के स्टार प्रीव्यू थिएटर में लॉन्च किया गया. निर्माता निर्देशक रघु तिरुमाला दक्षिण भारत के हैं और यह फ़िल्म (हिंदी और तेलुगू) में मार्च 2024 में रिलीज होगी. फिल्म की सबसे खास बात यह है कि यह 'सिंगल एक्टर' फ़िल्म है. जी हां पूरी फिल्म में सिर्फ आपको आदित्य ओम ही नजर आएंगे. कुछ दूसरे किरदारों की केवल आवाजें सुनाई देंगी, जिनमें से एक आवाज सिंगर कंपोजर अकबर सामी की है, जो फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी उपस्थित थे.

फिल्म का ट्रेलर वास्तव में बहुत ही एंगेजिंग, थ्रिलिंग और एक्सप्रीमेन्टल है. पर्यावरण सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने के विषय पर यह फिल्म बनाई गई है, जो रियल जंगलों में फिल्माई गई है. आदित्य ओम इस फिल्म और अपने रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि फ़िल्म में वह एक एडवोकेट की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक कॉर्पोरेट कंपनी के लिए जंगल को काटने की वकालत कर रहे हैं. नेचर और जंगल बचाओ अभियान के लिए काम कर रहे कुछ कार्यकर्ता उनका अपहरण कर लेते हैं, जो उसे पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन की सच्चाई का सबक सिखाने के लिए उन्हें नरक जैसे हालात से गुजारते हैं. इस दौरान उसके साथ क्या क्या होता है फ़िल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है.

रघु तिरुमाला द्वारा निर्मित और निर्देशित इस फ़िल्म में आदित्य ओम ने अभिनय किया है, जो तेलुगु में एक जाने-माने अभिनेता हैं. हिंदी दर्शक उन्हें 'मास्साब', 'बंदूक' और 'अल्लिफ' जैसे उनके काम से परिचित हैं. फिल्म में उन्होंने नायक की भूमिका निभाई है. उनका लुक काफी डिफ्रेंट और प्रभावी है. रघु तिरुमाला हैदराबाद के हैं और बतौर निर्माता निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है. उनका कहना है कि वह प्रासंगिक मुद्दों पर फिल्में बनाना चाहते हैं, जो लोगों को जागरूक और सचेत करें.

Advertisement

बंदी के अभिनेता आदित्य ओम ने कहा कि जंगलों में शूटिंग करना काफी मुश्किल और चुनौती भरा काम रहा. शूटिंग करते समय जोंक पकड़ लेती थी, कभी खतरनाक जानवरों से बचना पड़ता था. एक बार तो बंदर हार्ड डिस्क का बैग लेकर चले गए, उसकी वजह से 3 दिन दोबारा शूट करना पड़ा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Amit Shah ने 102वें अंतर्राष्ट्रीय सहकारिता दिवस पर सम्मेलन को किया संबोधित | NDTV India