ओटीटी पर हिट है बंबई मेरी जान, हासिल किया ये खिताब 

'फुकरे 3' के साथ थिएटर्स में रूल करने के बाद अब डिजिटल दुनिया में भी एक्सेल एंटरटेनमेंट का दम, ऑरमैक्स लिस्ट पर सबसे टॉप पर  'बंबई मेरी जान' पहुंचा.

Advertisement
Read Time: 18 mins
ओटीटी पर हिट है बंबई मेरी जान
नई दिल्ली:

इंडस्ट्री के जाने माने प्रोडक्शन हाउसेज में से एक एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फुकरे 3 को शानदार रिस्पॉन्स मिला, वहीं इनका हाल ही में रिलीज़ हुआ शो 'बंबई मेरी जान' भी इस साल की हिट लिस्ट में शुमार है. जी हां, दर्शकों ने अविनाश तिवारी और के के मेनन स्टारर इस क्राइम थ्रिलर ड्रामा को खूब प्यार दिया है. इस ग्लोबली अक्लेम्ड सीरीज का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ और इसने विश्व स्तर पर स्कैम 2003, हॉस्टल डेज़, काला और जाने जान जैसे कई  शोज को पीछे छोड़ दिया है और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में टॉप पर पहुंचने वाला एकमात्र भारतीय शो बन गया. 

टॉर ओटीटी ओरिजनल ऑफ द वीक लिस्ट में शो की लोकप्रियता साफ दिखाई दे रही है. इसकी रिलीज के साथ ही इसने दर्शकों के बीच अपनी जगह पक्की कर ली, जो इसे इसके बेहतरीन कंटेंट और अविनाश तिवारी और के के मेनन के शानदार प्रदर्शन की चलते मिली है.

Advertisement

एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे 3, जिसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी हैं, को शानदार प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म ने देशभर में 79 करोड़ की कमाई और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन करते हुए सुपर हिट का दर्जा हासिल कर  लिया है.

Advertisement

बता दें, बंबई मेरी जान एक वेब सीरीज है, जिसमें 10 एपिसोड हैं. अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज में अवनीश तिवारी, केके मेनन, कृतिका कामरा और अमायरा दस्तूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'