'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस बोले- मास्क और डांस के साथ पढ़ाई भी है जरूरी

'बजरंगी भाईजान' में नजर आने वाली मुन्नी यानी की हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

'बजरंगी भाईजान' दर्शकों की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. जितनी लोगों को यह फिल्म पसंद आई उतना ही मुन्नी का किरदार भी. आज भी लोग जब फिल्म को याद करते हैं तो नन्ही मुन्नी का किरदार याद आ ही जाता है, लेकिन तब की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा को अब पहचानना मुश्किल है. वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और आए दिनों उनके वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म से सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली थी, लेकिन अब उनकी एक अलग पहचान बनती दिख रही है.

फिलहाल तो हर्षाली (Harshaali Malhotra Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे 'Giftaan' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके डांस मूव्स के साथ ही उनके एक्सप्रेशन भी देखने लायक है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनके डांस की सराहना कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा- 'मास्क और डांस के साथ पढ़ाई भी है जरूरी' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप बिल्कुल प्रिंसेस दिखती हो. हर्षाली के इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

इससे पहले हर्षाली  (Harshaali Malhotra Dance) का एक डांस वीडियो फैंस के काफी पसंद आया था. उन्होंने इस वीडियो में रेड और क्रीम कलर का सूट पहना हुआ है. वे सुनिधि चौहान के गाने 'सजना वे सजना' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके डांस मूव्स के साथ ही फैंस उनके सिंपल लुक की भी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 11.9 मिलियन बार देखा जा चुका है. यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'अगली सुपरस्टार यही है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'प्रैक्टिस करो और भी बेहतर कर पाओगी'. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही हर्षाली ने कैप्शन दिया है- 'तुझे भर लूं अपनी आंखों में'. इसके साथ ही उन्होंने इमोजी भी शेयर किए हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: तेल के कुंए और समुद्री रास्ते के डर से क्या रूकेगा युद्ध ?