बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने इस बॉलीवुड सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, बार-बार देखना चाहेंगे Video

बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' यानी हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी मासूमियत भरी एक्टिंग से फैन्स का खूब दिल जीता था. क्या आपने उनका यह थ्रोबैक डांस वीडियो देखा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 2015 में रिलीज हुई थी. जिसमें सलमान खान मुन्नी को पाकिस्तान वापस उसके घर छोड़ने जाते हैं. फिल्म सुपर-डुपर हिट रही थी. फिल्म की नन्ही मुन्नी को खूब पसंद भी किया गया. वही 'मुन्नी' यानी हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर एक पॉपुलर फेस हैं. हर्षाली का एक डांस वीडियो उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर मौजूद है. यह वीडियो चार साल पुराना है, लेकिन इसमें बजरंगी भाईजान की मुन्नी बहुत ही क्यूट अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

हर्षाली मल्होत्रा का यह वीडियो 2018 का है. उस समय वह साल की थीं. इस वीडियो में वह पूरी तन्मयता के साथ 'उर्वशी' गाने पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को लगभग तीन लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर फैन्स ने अपना खूब प्यार बरसाया था. 

हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया. हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 16 लाख से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं. बजरंगी भाईजान की शूटिंग के दौरान हर्षाली सिर्फ सात साल की थीं. लेकिन उन्होंने अपने एक्टिंग स्किल्स से बड़े-बड़ों को हैरान कर दिया था.

Bollywood Gold: जब चारों दिशाओं में गूंजा Pankaj Udhas का ये गाना

  

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?