लंबी और खूबसूरत हुईं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, हर्षाली मल्होत्रा का लेटेस्ट अपीयरेंस देख फैंस बोले- यह तो दिशा परमार के जैसी...

2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान में सुपरस्टार सलमान खान के साथ मुन्नी का अहम किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा का लेटेस्ट अपीयरेंस देखकर फैंस उन्हें टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की कॉपी बताते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
हर्षाली मल्होत्रा का लेटेस्ट अपीयरेंस देख फैंस ने बताया दिशा परमार की कॉपी
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान के साथ, जो भी काम करता है वह फैंस के दिलों में जगह बना जाता है. चाहे वह कोई एक्ट्रेस हो या उनकी फिल्म में खास रोल अदा करने वाली बच्ची. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा, जिन्होंने साल 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाया था. अब वह 15 साल की खूबसूरत टीनेएजर हो गई हैं, जिनका लेटेस्ट अपीयरेंस फैंस के बीच छाया हुआ है. वहीं कई फैंस तो उन्हें टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की कॉपी बताते हुए नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा को देखा जा सकता है. इसमें वह एक खूबसूरत सूट में सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. जबकि उनकी हाइट और क्यूट स्माइल से लेकर खूबसूरती फैंस का ध्यान खींच रही है. इस वीडियो पर फैंस ने हार्ट इमोजी के अलावा अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, वक्त कहां गुजर गया.. बच्चे बड़े हो गए. दूसरे यूजर ने लिखा, वह बहुत क्यूट हैं जैसे कि दिशा परमार का मिनी वर्जन. तीसरे यूजर ने लिखा. ऐसा नहीं लगता कि वह दिशा परमार की बिल्कुल कॉपी हैं. चौथे यूजर ने लिखा, मुन्नी बड़ी हो गई है. पांचवे यूजर ने लिखा, बेटी बड़ी हो गई है. 

Advertisement

गौरतलब है कि 3 जून 2008 में जन्मी हर्षाली मल्होत्रा सेवन स्क्वायर एकेडमी में पढ़ाई रही हैं. जबकि साल 2015 में उन्होंने कबीर खान की ड्रामा फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में हर्षाली ने एक पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की शाहिदा यानी मुन्नी का किरदार अदा किया था, जो कि पाकिस्तान से आए माता पिता से बिछ़कर भारत में खो गई थी. इस खूबसूरत कहानी वाली फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. जबकि मुन्नी के किरदार में हर्षाली को बेहद पसंद किया गया था.

Advertisement

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां