रोल, कैमरा और एक्शन के साथ तैयार हैं 'Bajrangi Bhaijaan' की मुन्नी, फैंस बोले- क्या फिल्म शूट की तैयारी चल रही है?

बजंरगी भाईजन की मुन्ना यानी की 13 साल की हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने अपने क्यूट अंदाज से हर एक का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

'बजंरगी भाईजन' (Bajrangi Bhaijaan) की मुन्ना यानी की 13 साल की हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने अपने क्यूट अंदाज से हर एक का दिल जीत लिया है. कम उम्र में सोशल मीडिया पर छा जाने वाली 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हर्षाली मल्होत्रा के पोस्ट शेयर करते ही लाइक्स और कमेंट का तांता लग जाता है. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने एक बार फैंस के साथ उन्हें हैरान कर देने वाली पोस्ट शेयर की है. हाल ही में उन्होंने एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है जो इंटनेट पर मुख्य आर्कषण का केंद्र बन गया है. 

शेयर किए गई वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra Video) रिंग लाइट के पीछे की साइड में अपने फींगर्स को बीट पर चला रही हैं. पहले तो वीडियो में अंधेरा देख फैंस कंफ्यूज हो जाते हैं. वहीं अचानक से हर्षाली लाइट के सामने आ अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती हैं. फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उनके अनोखे अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. हर्षाली की वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखते हैं- 'यकीन करना मुश्किल है कि मुन्नी इतनी बड़ी हो गई". वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या फिल्म के शूट की तैयारी चल रही है?.' इस वडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

बता दें कि इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा ने एक फोटो अपने फैंस के साथ साझा की थी. जिसमें वे स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही थीं. उनके खुले बाल और सादगी फैंस को काफी पसंद आई. फैंस उनकी फोटो पर लाइक और कमेंट कर तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने हर्षाली (Harshali Malhotra Photo) की फोटो पर कमेंट कर लिखा- 'तुम बहुत क्यूट हो हर्षाली'  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'देसी गर्ल'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave