हर्षाली मल्होत्रा ने पांव में घुंघरू बांध किया जबरदस्त कथक डांस, फैन्स ने पूछा- मुन्नी इतनी बड़ी कब हुई? 

वीडियो में आप हर्षाली को पांव में घुंघरू पहन कथक डांस करते हुए देख सकते हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
हर्षाली मल्होत्रा का नया डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

साल 2012 की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था. इस फिल्म में सलमान खान और करीना कपूर नजर आए थे. फिल्म में दो इतने बड़े स्टार होने के बावजूद सारी लाइमलाइट ‘मुन्नी' का किरदार निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा ले गई थीं. खासकर मुन्नी और सलमान के बीच की केमिस्ट्री लोगों को फिल्म में खूब पसंद आई थी. फिल्म को रिलीज हुए 9 सालों भी अधिक का टाइम हो गया है और इन सालों में मुन्नी यानी कि हर्षाली मल्होत्रा का लुक काफी बदल गया है. हर्षाली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के साथ पोस्ट साझा करती हैं. इसी क्रम में हर्षाली ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसे कि उनके चाहने वाले बहुत पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

इस वीडियो को हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप हर्षाली को पांव में घुंघरू पहन कथक डांस करते हुए देख सकते हैं. इस दौरान हर्षाली ने गुलाबी रंग का सूट पहना है, जिसमें वे बेहद प्यारी लग रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्षाली ने इसके कैप्शन में लिखा है, "मैं अपने हैप्पी प्लेस को मिस कर रही हूं क्योंकि एग्जाम चल रहे हैं". हर्षाली मल्होत्रा के इस लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं. वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स मिल गए हैं.

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बिग फैन. आप गॉर्जियस लग रही हैं". तो एक अन्य ने लिखा है, "ऑलवेज द बेस्ट हर्षाली". एक और फैन लिखते हैं, "मुन्नी इतनी बड़ी कब हुई". इस तरह से लोग हर्षाली के इस लेटेस्ट डांस वीडियो पर जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं.

Advertisement

VIDEO: एयरपोर्ट डायरीज: अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद