Advertisement

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने यूं किया गरबा डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में छोटी बच्ची यानी 'मुन्नी' का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हर्षाली मल्होत्रा के डांस वीडियो को खूूब पसंद किया जा रहा है
नई दिल्ली:

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में छोटी बच्ची यानी 'मुन्नी' का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. वो नए-नए वीडियो से फैन्स का मनोरंजन करती हैं. अब नवरात्रि के मौके पर हर्षाली मल्होत्रा का अब फिर से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में वो गरबा डांस करती नजर आ रही हैं. हर्षाली मल्होत्रा का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Advertisement

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने अपने डांस वीडियो को शेयर कर लिखा है: "डांडिया/ गरबा डांस के बारे में ज्यादा नहीं जानती लेकिन इसके बिना नवरात्रि अधूरी है. इसलिए मैंने इस डांस को करने की कोशिश है." हर्षाली मल्होत्रा के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो को देख आप भी विश्वास नहीं कर पाएंगे कि ये वहीं 'बजरंगी भाईजान' की छोटी बच्ची है.

 हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने 'बजरंगी भाईजान' में अपने मुन्नी के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म के बाद से ही लोग उन्हें मुन्नी के नाम से जानने लगे थे. उनका जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया. इस समय हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 1. 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं.

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Featured Video Of The Day
Elections Results 2024: केरल की अलातूर सीट से लेफ्ट की जीत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: