बॉलीवुड या हॉलीवुड नहीं एक बार ट्राई करें ये भोजपुरी हॉरर मूवी, रवि किशन की फिल्म देख पलक झपकना जाएंगे भूल

Ravi Kishan Horror Bhojpuri Movie: बॉलीवुड की मंजुलिका से लेकर हॉलीवुड की हॉरर दुनिया ने दर्शकों को खूब डराया है. लेकिन आपने इस भोजपुरी हॉरर फिल्म को देखा है जिसमें रवि किशन, काजल राघवानी और शुभी शर्मा लीड रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R
नई दिल्ली:

Ravi Kishan Horror Bhojpuri Movie: बॉलीवुड और हॉलीवुड की हॉरर फिल्में तो खूब देखी होंगी. लेकिन भोजपुरी सिनेमा में ऐसी फिल्मों का जिक्र कम मिलता है जो हॉरर मूवीज हों. हिंदी सिनेमा तो हॉरर मूवीज का जबरदस्त बोलबाला रहा है. लेकिन भोजपुरी दर्शकों में भी इसका क्रेज कम नहीं है. जब भी भोजपुरी हॉरर मूवीज बनी हैं तब उन्हें दर्शकों ने जी भरकर प्यार भी दिया है. हिंदी फिल्मों में आप कभी मंजुलिका से डरे होंगे तो कभी किसी आत्मा के बदले की कहानी सुनी होगी. भोजपुरी में हॉरर मूवीज की कहानियां दिल दहलाने वाली ही रही हैं. इन फिल्मों में काम करने से भोजपुरी के बड़े सितारे भी खुद को रोक नहीं सके. जिसमें रवि किशन जैसे स्टार भी एक हैं. रवि किशन एक हॉरर भोजपुरी मूवी का हिस्सा बन चुके हैं. जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. 

भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में जब भी हॉरर मूवी की बात होगी बैरी कंगना और बैरी कंगना 2 की बात जरूर होगी. बैरी कंगना मूवी साल 1992 में रिलीज हुई थी. जिसे भोजपुरी सिनेमा में खूब प्यार मिला. इस फिल्म को देखकर दर्शक जितना दहले उतना ही एंटरटेन भी हुए. जिसे देखते हुए इसका दूसरा पार्ट भी बनाया गया. दूसरे पार्ट यानी की बैरी कंगना 2 में खुद रवि किशन जैसे सितारे नजर आए. उनका साथ दिया काजल राघवानी ने. दोनों की जोड़ी को हॉरर मूवी में खूब पसंद किया गया. फिल्म लोगों को इस कदर पसंद आई कि यूट्यूब पर 17 लाख से ज्यादा बार देखी जा चुकी है.

बैरी कंगना 2 फुल मूवी

Advertisement

बैरी कंगना 2 मूवी तंत्र मंत्र से जुड़ी कहानी है. इसके अलावा फिल्म में गांव, देहात की जिंदगी, समाज और देसी संस्कार भी देखने को मिलेंगे. जिनके दम पर फिल्म के हीरो हीरोइ भूत प्रेत, ब्रह्म बाबा और आत्मा जैसी शैतानी ताकतों से लड़ते हैं और जीतते भी हैं. फिल्म में सपना चौधरी का कैमियो भी बेहद दिलचस्प है. इस फिल्म की शूटिंग का ज्यादा हिस्सा मुंबई और यूपी में पूरी हुी है.

Advertisement

बैरी कंगना 2 के निर्माता अशोक श्रीवास्तव हैं जबकि फिल्म का निर्देशन अशोक त्रिपाठी अत्रि ने किया है. बैरी कंगना 2 में लीड रोल में रवि किशन, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, अवधेश मिश्रा, कुणाल सिंह, सपना चौधरी और उमेश सिंह हैं. फिल्म में म्यूजिक मधुकर आनंद का है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?