2023 से हो रही है KGF, कांतारा और सालार के मेकर्स की 'बघीरा' की चर्चा, अब धमाकेदार पोस्टर के साथ रिलीज डेट की हुई घोषणा

Bagheera Release Date Announced: केजीएफ चैप्टर वन, केजीएफ चैप्टर 2, कांतारा और सालार जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले होम्बले फिल्म्स के निर्माताओं ने अपकमिंग फिल्म बघीरा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bagheera Release Date Announced: होम्बले फिल्म्स, जो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर वन, केजीएफ चैप्टर 2, कांतारा और सालार जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी अगली बड़ी फिल्म बघीरा की घोषणा कर दी है. दरअसल, एक नए पोस्टर के साथ ऐलान किया गया है कि 31 अक्टूबर 2024 को मचअवेटेड फिल्म बघीरा सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म अपनी जबरदस्त कहानी से लेकर एक्शन तक से दर्शकों को अपनी तरफ खींचने वाली है. कहना होगा की फिल्म दर्शकों को थ्रिल करने के लिए तैयार है.  

बघीरा की रिलीज डेट की हुई घोषणा | Bagheera Release Date 

फिल्म की घोषणा से फिल्म लवर्स के बीच एक्साइटमेंट है, क्योंकि बघीरा न्याय की खोज पर केंद्रित एक दिलचस्प कहानी पेश करने का वादा करती नजर आ रही है. मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर शेयर किया. साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, कैप्शन में लिखा है: “न्याय की तलाश शुरू! 31 अक्टूबर को सिनेमाघरों में सुनाई देगी #Bagheera की दहाड़.”

फिल्म की बात करें तो केजीएफ 1, कंतारा और सालार के निर्माताओं की एक अपकमिंग कन्नड़ फिल्म बघीरा है, जो डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित, दूरदर्शी निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्मित, बी. अजनीश लोकनाथ द्वारा संगीत और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है. इस फिल्म का टीजर कुछ महीने पहले सामने आया था, जिसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, कन्नड़ इंडस्ट्री ग्रो कर रही है और इंडस्ट्री के मुकाबले. दूसरे यूजर ने लिखा, यह केवल टीजर नहीं एक इमोशन है. तीसरे यूजर ने लिखा, रोंगटे खड़े कर दिए.

बता दें, बघीरा के एक्टर श्री मुरली भराते, मुफ्ती, मधगाजा और उग्रम जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वहीं उनकी फिल्म बघीरा की साल 2023 से चर्चा हो रही है. आठ महीने पहले फिल्म का टीजर आया था, जिसे देखकर फैंस ने काफी तारीफ की थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari