बादशाह ने मां के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, फैन्स को पसंद आई मां-बेटे की ये मजेदार नोंकझोंक 

रैपर और गीतकार बादशाह ने बुधवार को अपनी मां का एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया, जिसमें वह किचन में खाना बना रही हैं. उन्होंने बताया कि उनकी मां घुटने के दर्द से परेशान हैं, लेकिन ऑपरेशन नहीं करवा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रैपर और गीतकार बादशाह ने बुधवार को अपनी मां का एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया, जिसमें वह किचन में खाना बना रही हैं. उन्होंने बताया कि उनकी मां घुटने के दर्द से परेशान हैं, लेकिन ऑपरेशन नहीं करवा रही हैं. बुधवार को शेयर किए गए इस दिल को छू लेने वाले वीडियो में मां और बेटे का अटूट प्यार झलक रहा है. बादशाह ने बताया कि उनकी मां घुटनों के दर्द से पीड़ित हैं, लेकिन ऑपरेशन नहीं करा रही हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर बादशाह के 14.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्होंने एक रील वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी मां 'अरबी की सब्जी' पकाते हुए देखी जा रही हैं. इस वीडियो में बादशाह और उनकी मां के बीच एक प्यारी और मजेदार नोकझोंक हो रही है. बादशाह वीडियो में कह रहे हैं, 'क्या बना रही हैं?' और वह जवाब देती हैं, 'अरबी की सब्जी'. 

'सैटरडे सैटरडे' फेम सिंगर बादशाह ने आगे कहा, आपको अपने घुटने कब ठीक कराने हैं? उनकी मां कहती हैं, 'जब चाहो करवा देना'. बादशाह ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, 'कल करवा दे फिर?' उनकी मां ने कहा, 'ठीक है पक्का'. बादशाह ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मम्मी बहुत चालाक हैं, काफी टाइम से घुटनों में दर्द रहता है, लेकिन ऑपरेशन नहीं कराना है. अब कैमरे पर कह रही हैं कभी भी करा दो'. 

उन्होंने फैंस से आगे कहा, 'किस-किसको अरबी अच्छी लगती है?. बादशाह के इस वीडियो पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'अरबी गैंग डब्लूवाईए'. वहीं गायक बी प्राक ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए हार्ट इमोजी बनाई.

ये भी पढ़ें: बादशाह के गाने पर 22 साल की अवनीत कौर ने किया ऐसा डांस कि फैंस बोले- एनर्जी को कोई नहीं कर सकता मैच

Topics mentioned in this article