बादशाह और डिवाइन का मिलकर धमाल, 'रेड नोटिस' के लिए बनाया 'बच के रहना रे बाबा'- देखें वीडियो

नेटफ्लिक्स ने 'रेड नोटिस' के लिए सॉन्ग रिलीज किया है. यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया के सहयोग से बादशाह, डिवाइन, जोनिता और माइकी मैक्लेरी ने सॉन्ग रिलीज किया है जिसका टाइटल 'बच के रहना रे बाबा' है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
बादशाह और डिवाइन का नया धमाल
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स ने अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म 'रेड नोटिस' के लिए भारत में फैन्स के लिए एक सॉन्ग रिलीज किया है. यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया के सहयोग से बादशाह, डिवाइन, जोनिता और माइकी मैक्लेरी ने सॉन्ग रिलीज किया है जिसका टाइटल 'बच के रहना रे बाबा' है. यह पहली बार है कि बादशाह और डिवाइन एक साथ आए हैं, और उन्हें जोनिता गांधी और माइकी मैक्लेरी के टैलेंट का साथ मिला है.

फिल्म से प्रेरित, गाने के वीडियो में विभिन्न स्थानों पर एक रोमांचक डकैती को दिखाया गया है. रीमा माया द्वारा निर्देशित वीडियो, एक्शन से भरपूर वीडियो के माध्यम से फिल्म और भारत के सार को पूरी तरह से पकड़ लेता है. वीडियो की तरह ही, कलाकारों के पास गीत बनाने का एक रोमांच था क्योंकि वे वास्तव में तीन अलग-अलग जगहों पर थे जब गीत बनाया गया था. यह न्यूयॉर्क से बाहर माइकी मैक्लेरी द्वारा निर्मित किया गया था, जबकि गायक चंडीगढ़ (बादशाह), गोवा (डिवाइन) और मुंबई (जोनिता) में थे.

गीतकार और रैपर, बादशाह अपने अनुभव के बारे में कहते हैं, “बच के रहना रे बाबा, आर डी बर्मन क्लासिक, सड़कों की हलचल के लिए एक आदर्श गीत है. मैं यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया के सहयोग से नेटफ्लिक्स के लिए गाने की फिर से कल्पना करने के लिए उत्साहित था. मैं डिवाइन और बादशाह के सहयोग को आखिरकार देखने के लिए उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि यह वर्तमान संगीत परिदृश्य के लिए भी एक निर्णायक क्षण है. '

डिवाइन ने कहा, 'मैं रेड नोटिस और नेटफ्लिक्स के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. इतने सालों में नेटफ्लिक्स के साथ यह मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है और उनकी वैश्विक और भारतीय टीमों के साथ काम करना हमेशा सुखद रहा है. नेटफ्लिक्स और बादशाह, जोनिता और मिकी के साथ इस गाने को बनाने में बहुत मजा आया. इसकी शूटिंग करना एक और अद्भुत अनुभव था क्योंकि हमने फिल्म से कुछ दिलचस्प तत्वों को लिया और इसे एक विशिष्ट भारतीय मोड़ दिया.'

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला