बदो-बदी के बाद चाहत फतेह अली ने अब विक्की कौशल के गाने तौबा-तौबा की तोड़ी टांग, करण औजला को देना पड़ा रिएक्शन

Chahat Fateh Ali new song Tauba Tauba: चाहत फतेह अली खान ने “बदो-बदी” गाना जिस तरह से गाया उसने उन्हें न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी इंटरनेट सनसनी बना दिया था. अब चाहत एक और गाने के साथ कुछ ऐसा ही कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
बदो-बदी के बाद चाहत फतेह अली ने अब विक्की कौशल के गाने की टांग तोड़ी
नई दिल्ली:

Chahat Fateh Ali new song Tauba Tauba: बदनाम अगर होंगे तो क्या नाम न होगा… एक मशहूर शेर की ये लाइन इन दिनों काफी सच साबित होती दिखाई दे रही है. हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के चाहत फतेह अली खान की. चाहत फतेह अली खान ने “बदो-बदी” गाना जिस तरह से गाया उसने उन्हें न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी इंटरनेट सनसनी बना दिया था. अब चाहत एक और गाने के साथ कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. और इस बार भी इंटरनेट की दुनिया में वो तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

​ चाहत फतेह अली खान का नया गाना सुन करेंगे तौबा तौबा 

पाकिस्तानी के चाहत फतेह अली खान एक बार फिर इंटरनेट पर छा गए हैं. भले ही 'बदो-बदी' में वो आपको लाख बेसुरे लगे हो, लेकिन मजाक में ही सही उनका ये अंदाज लोगोंं के चेहरों पर मुस्कान ले आया था. यही वजह है कि ये गाना यू-ट्यूब पर लाखों लोगों ने देखा.  हालांकि कॉपीराइट इश्यू की वजह से गाना प्लेटफार्म से हटाना पड़ा, चाहत ने हार नहीं मानी. अब वह 'तौबा तौबा' लेकर आए हैं, जो विक्की कौशल के गाने 'हुस्न तेरा तौबा तौबा' का पैरोडी वर्जन है.

उनके इस नए गाने ने भी सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. लोग इसे सुनकर ठहाके लगा रहे हैं. साथ ही विक्की कौशल और करण औजला के मजे लेते हुए कह रहे हैं कि शायद दोनों इस गाने को सुनकर आंसू बहा रहे होंगे. करण औजला ने खुद मजाक में इस पर कमेंट किया है- "अंकल, प्लीज ऐसा मत करो!"

इस बीच, बॉलीवुड के मशहूर निर्माता करण जौहर ने भी इस पैरोडी पर अपना रिएक्शन दिया है. करण ने अपने इंस्टाग्राम पर चाहत का गाना शेयर किया और इसे 'मस्ट वॉच' बताया. उनकी इस कमेंट के बाद से गाने की चर्चा और बढ़ गई है.

चाहत के पहले गाने 'बदो-बदी' को लोगों ने काफी पसंद किया था, खासकर भारत और पाकिस्तान में ईद के मौके पर. हालांकि इसे कई बार यूट्यूब से हटाया गया, चाहत के फैंस उनके अजीबोगरीब अंदाज और ह्यूमर के दीवाने बने रहे हैं. अब 'तौबा तौबा' ने भी उन्हीं की तरह हल्के-फुल्के अंदाज में एंटरटेनमेंट का तड़का लगा दिया है.

Featured Video Of The Day
DA Hike: Central Employees को दिवाली से पहले सौगात, महंगाई भत्ते में 3 फीसदी की हुई बढ़ोतरी