Badki Bahu Chutki Bahu: बड़की बहू छोटकी बहू की पिक्चर ही नहीं सिर्फ एक सीन ही काफी, यूट्यूब पर काजल राघवानी-रानी चटर्जी का तूफान

Badki Bahu Chutki Bahu: काजल राघवानी और रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू ने यूट्यूब पर खूब समां बांधा हुआ है. भोजपुरी मूवी बड़की बहू छोटकी बहू यूट्यूब पर तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Badki Bahu Chutki Bahu On Youtube: यूट्यूब पर ऐसी भोजपुरी फिल्में खूब पसंद की जा रही है जिनमें फैमिली वैल्यूज को दिखाया जाता है. इन भोजपुरी फिल्मों को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. इसकी एक बड़ी मिसाल भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू है. जिसमें दो एक्ट्रेस की जबरदस्त केमेस्ट्री और प्यार दर्शकों का दिल जीत रहा है. भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू के महज 40 मिनट के हिस्से को ही दर्शकों ने यूट्यूब पर खूब पसंद किया है.

भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छुटकी बहू मूवी का 43 मिनट का हिस्सा यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इसे एंटर 10 रंगीला यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. दर्शकों की पसंद के चलते रानी चटर्जी और काजल राघवानी की जुगलबंदी वाली फिल्म का ये हिस्सा 33 मिलियन (3 करोड़ 30 लाख) से ज्यादा हिट्स हासिल कर चुका है. ये भी तय मानिए कि आंकड़ा  लगातार बढ़ने ही वाला है. फिल्म का ये हिस्सा करीब एक महीने पहले ही अपलोड हुआ था. उसके बाद से ही इस प्लेटफॉर्म पर धड़ाधड़ हिट्स बटोर रहा है.

बड़की बहू छोटकी बहू फुल मूवी

भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू दो बहूओं की प्यार भरी कहानी है. इस भोजपुरी फिल्म में दो बहुएं अपने टूटे घर को जोड़ने की जुगत लगाती नजर आती हैं. फिल्म में रानी चटर्जी और काजल राघवानी के अलावा अंशुमान सिंह राजपूत, जय महादेव, मनोज  टाइगर, किरण यादव भी दमदार रोल निभा रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर मंजुल ठाकुर हैं. यही नहीं, इस भोजपुरी फिल्म के दीवाने पूरी फिल्म की डिमांड कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India