Badki Bahu Chutki Bahu: चार हफ्ते, ढाई करोड़, यूट्यूब पर कुछ ऐसे हंगामा बरपा रही रानी चटर्जी और काजल राघवानी की बड़की बहू छोटकी बहू

Badki Bahu Chutki Bahu: भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी है. यही नहीं, रानी चटर्जी और काजल राघवानी की फिल्म को देखने का सिलसिला थम नहीं रहा है और भोजपुरी फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Badki Bahu Chutki Bahu on YouTube: भोजपुरी फिल्में सिनेमाघरों के साथ अब यूट्यूब पर भी धमाल मचा रही हैं. रानी चटर्जी और काजल राघवानी की फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू ने तो धमाल ही मचा दिया है. फिल्म को कुछ समय पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसके बाद से इसे करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. हर कोई इसकी तारीफ करते नहीं रुक रहा है. खास बात यह है कि भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू यूट्यूब पर चार हफ्ते मे ंही लगभग 24 मिलियन यानी लगभग ढाई करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू एक बहुत ही प्यारी कहानी है. इस भोजपुरी फिल्म में देवरानी-जेठानी की कहानी दिखाई गई है. कैसे दोनों अपने सास- ससुर को एक करती हैं. इस फैमिली फिल्म की कहानी हंसाती है तो कभी रुलाती भी है. हर कोई इसकी खूब तारीफ कर रहा है. फिल्म को 9 जून को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. फिल्म का 43 मिनट का सिर्फ एक पार्ट रिलीज किया गया है. जिसे अब तक 2.44 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. फैंस इस पर कमेंट करके जल्दी पूरी फिल्म रिलीज करने की मांग कर रहे हैं.

बड़की बहू छोटकी बहू का यूट्यूब पर हंगामा

यूट्यूब पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा कि मस्त फिल्म है, पूरी अपलोड करो भाई. वहीं दूसरे ने लिखा कि इस तरह की मूवी बनाएंगे तो गर्व से बोलेंगे भोजपुरी मूवी फैमिली के संग देख सकते हैं. बहुत अच्छी फिल्म है भाई, ऐसी ही कहानी होनी चाहिए बिना अश्लीलता के. एक ने लिखा, किसको गुस्सा आ रहा है कि ये पूरी मूवी अपलोड नहीं कर रहे है. फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें रानी चटर्जी और काजल राघवानी के अलावा अंशुमान सिंह राजपूत, जय यादव, मनोज टाइगर, किरण यादव, प्रेम दुबे, विद्या सिंह, स्वीटी सिंह अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE