Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो

Kajal Raghwani Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उनका देसी अंदाज तो देखा ही जा सकता है, इसके साथ ही बड़की बहू छोटकी बहू एक्ट्रेस के वीडियो पर फैन्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Kajal Raghwani Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी हर जगह छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस काजल राघनवानी बहुत एक्टिव रहती हैं. भोजपुरी हीरोइन हर दिन कुछ ना कुछ नया शेयर करती रहती हैं. वैसे तो रानी चटर्जी के साथ उनकी फिल्म बड़ी बहू छोटकी बहू की वजह से वह सुर्खियों में आई हुई है. लेकिन हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ कुछ फोटो भी हैं. इन फोटो में उन्हें गन्ने के खेत में टाइम गुजारते हुए देखा जा सकता है. लेकिन इस वीडियो पर जो कमेंट आ रहे हैं, वह काफी दिलचस्प है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को सिंपल से लुक में देखकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं. लाल साड़ी में सिर पर पल्लू रखी हुई काजल बहुत ही प्यारी लग रही हैं. काजल का देसी लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और यही वजह है कि वो वीडियो को तो लाइक कर ही रहे हैं, इसके अलावा काजल राघवानी की फोटो पर दिलकर खोलकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement

बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस काजल राघवानी की इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया कि हमारी क्वीन. वहीं दूसरे ने लिखा कि खेसारी लाल यादव के साथ बहुत अच्छी लगती हो काजल राघवानी जी. एक ने लिखा, आपकी फिल्म बहुत अच्छी लगती है देखने में. काजल जी आप ऐसे ही फिल्म करते रहिए. वहीं एक फैन ने भोजपुरी में ही इस फोटो पर कमेंट किया है और लिखा है कि अब का जान लेबू हो.

Advertisement

Advertisement

बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस काजल राघवानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल जल्द ही क्रांतिकारी बहू फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्होंने काजल का ऐसा रूप कभी नहीं देखा है. हाल ही में काजल की फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का टीवी प्रीमियर हुआ है. इस फिल्म में काजल एक सीधी-साधी बहू के किरदार में नजर आई हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Wolf Attack: बहराइच में भेड़िया प्रभावित गांव पहुंचे CM योगी