बड़की बहू छोटकी बहू एक्ट्रेस ने फैंस को दिखाई सेट की झलक, काजल राघवानी ने बताया कैसे होती है शूटिंग

Badki Bahu Chutki Bahu Actress: बड़की बहू छोटकी बहू फेम एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह दिखा रही हैं कि किस तरह वह फिल्मों के सेट पर व्यस्त हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू (Badki Bahu Chutki Bahu Actress) कुछ समय पहले रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था. फिल्म में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ रानी चटर्जी भी थीं और दोनों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. बीते कुछ दिनों से काजल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की झलकियां फैंस को दिखाती रहती हैं. काजल ने इस बार सेट की झलक दिखाई है जिसमें डायरेक्टर एक सीन समझाते नजर आ रहे हैं कि कैसे एक्टिंग करनी है. काजल की इस वीडियो को फैंस खूब एंजॉय कर रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सेट लाइफ. वीडियो में काजल राघवानी रेड कलर की साड़ी में सोलह श्रंगार किए हुए बहुत ही प्यारी लग रही हैं. फैंस को भी उनका ये लुक बहुत पसंद आ रहा है. उन्होंने हाथ में स्क्रिप्ट पकड़ी हुई है और वो डायरेक्टर को बता रही हैं कि मैं ऐसे कुर्सी के पास आकर नीचे बैठूंगी. काजल का ये सिंपल सा अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वो ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. उन्हें काजल और खेसारी लाल की जोड़ी बहुत पसंद है. वो इस पर पूछ रहे हैं कि कब उनके साथ फिल्म करोगे. एक फैन ने लिखा- खेसारी लाल यादव के साथ कब आओगी फिल्म में. वहीं दूसरे ने लिखा- आप ऐसे ही फिल्म करते रहिए काजल मैम. एक ने लिखा- आपकी फिल्में देखने में बहुत अच्छी लगती हैं मैम.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल राघवानी के पास कई फिल्में हैं. हाल ही में उन्होंने मुहूर्त पूजा की वीडियो शेयर की थी. इससे पहले उनकी फिल्म क्रांतिकारी बहू रिलीज हो गई है. उनकी फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसे लोगों का खूब प्यार मिला है. इस फिल्म में वो लोगों को खूब पीटती हुई नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
#NDTVYuva | Startup शुरू करने के लिए भारत में बेहद शानदार माहौल: Zerodha के को-फ़ाउंडर Nikhil Kamath