Badki Bahu Chutki Bahu 2 को लेकर आई बड़ी खबर, काजल राघवानी की बर्थडे पार्टी में डायरेक्टर ने खोल दिए पत्ते

रानी चटर्जी और काजल राघवानी की हिट फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' का पार्ट 2 बहुत ही जल्द आने वाला है. रानी चटर्जी ने इस तरह निकलवाई अंदर की खबर.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बड़की बहू छोटकी बहू के पार्ट 2 पर जल्द शुरू होगा काम
नई दिल्ली:

रानी चटर्जी की चर्चित फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' काफी पसंद की गई थी. अगर आपको भी ये फिल्म बहुत पसंद आई थी तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. खबर ये कि इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है. जी हां फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी की बर्थडे पार्टी के मौके पर रानी चटर्जी ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि काजल के बर्थडे बैश पर मंजुल जी ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की. अनाउंसमेंट ये कि 'बड़की बहू छोटकी बहू 2' जल्द आने वाली है. इस अनाउंसमेंट वीडियो में काजल, रानी और मंजुल काफी एक्साइटेड लग रहे हैं. इनकी एक्साइटमेंट देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक हिट सीक्वल की पूरी तैयारी हो चुकी है.

रानी की इस पोस्ट पर काजल ने कमेंट किया, आखिरकार मंजुल सर को बोलना ही पड़ा. इस पोस्ट पर रानी के एक फैन ने लिखा, रानी तो बढ़ती उम्र के साथ छोटी होती जा रही हैं. काजल के फैन्स ने लिखा, बधाई हो क्वीन्स. बड़की बहू छोटकी बहू 2 का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट 25 मई 2024 को रिलीज हुआ था और तब से अभी तक ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. 

Advertisement

इस फिल्म में रानी चटर्जी, काजल राघवानी और अंशुमन सिंह राजपूत लीड रोल में थे.  इसके अलावा उनके साथ किरन यादव और मनोज टाइगर भी थे. बात करें मंजुल ठाकुर की तो उन्होंने ये फिल्म डायरेक्ट की थी और अब शायद वो इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी डायरेक्ट करेंगे. देखना होगा कि फिल्म का काम कब शुरू होता है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल