कई फिल्मों की खिचड़ी निकला 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर, आप भी कहेंगे- अबे भाई ये क्या बना डाला

BMCM Trailer Review: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' ट्रेलर में अली अब्बास ने किया कमाल, एक्शन तो खूब लेकिन ताजा स्क्रिप्ट लापता.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में बना चुके अली अब्बास जफर अपना नया नगीना लेकर आए हैं. सलमान खान के दम पर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर चमकाने वाले डायरेक्टर ने इस बार खिलाड़ी अक्षय कुमार और बागी टाइगर श्रॉफ का साथ लिया है. फिल्म का नाम है बड़े मियां छोटे मियां. बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज हो गया है, तीन मिनट 31 सेकंड के इस ट्रेलर में अगर कुछ नजर आता है तो वो एक्शन, एक्शन और सिर्फ एक्शन है. लेकिन अगर आप सिनेमा के शौकीन हैं और लगातार लेटेस्ट फिल्मों पर नजर रखते हैं तो इस 211 सेकंड के वीडियो में आपको ढेर सारी फिल्मों की झलक मिल जाएगी. ढेर सारी फिल्मों के कॉन्सेप्ट दिख जाएंगे और कई सारी फिल्मों के एक्शन दिख जाएंगे. झलक मिलेगी तो एक कई बार कही जा चुकी स्क्रिप्ट की. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्मों में बार-बार देखे जा चुके एक्शन की. इस तरह अली अब्बास जफर ने 211 सेकंड के इस ट्रेलर का कुल जमा यह है कि ये एक एक्शन फिल्म है, जिसमें स्क्रिप्ट पर बहुत ज्यादा फोकस नहीं किया गया है और पूरा फोकस ब्लॉकबस्टर फिल्मों पर रहा है.

बड़े मियां छोटे मियां के इस तीन मिनट 31 सेकंड के ट्रेलर में कभी पठान की झलक मिलती है तो कभी वॉर की और कहीं जॉन विक भी दिखने लगता है और तो और अक्षय कुमार ने तो सूर्यवंशी की यादें ही ताजा कर दी हैं. बात जब हमारे टाइगर श्रॉफ की आती है तो उनकी किक और एक्शन हमेशा वैसे ही लगता है, जैसा पहली फिल्म में था. कुल मिलाकर अली अब्बास जफर ने ब्लॉकबस्टर फिल्मों की कतरनों के जरिये ऐसी फिल्म बनाने की कोशिश की है जिसे वह ब्लॉकबस्टर बनाना चाहते हैं. यही नहीं, फिर बड़े मियां छोटे मियां में देशभक्ति रस भी रखा गया है.

बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर

'बड़े मियां छोटे मियां' ट्रेलर में हीरोइनों का ज्यादा काम नजर नहीं आ रहा है तो ऐसे में काम मानुषी छिल्लर और अलाया एफ से काम चलाने की कोशिश की गई है. लेकिन मजेदार यह है कि बड़े मियां छोटे मियां में अमिताभ बच्चन और गोविंदा थे और कहानी का तो एंगल अलग था. अगर इस बड़े मियां छोटे मियां में भी वही हुआ जो अमिताभ-गोविंदा की में हुआ था तो इसमें कोई दो राय नहीं कि लोगों का ऊपरी माला खाली हो जाएगा. आपको बताते हैं कि अमिताभ और गोविंदा में क्या था? उसमें गोविंदा और अमिताभ के डबल रोल थे. अब आप अंदाजा लगा लीजिए, अगर अली अब्बास जफर ने यह चमत्कार कर दिया तो ईद पर बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होगा, इसका अंदाज अभी से लगाया जा सकता है.  

'बड़े मियां छोटे मियां' ट्रेलर रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Malnutrition in MP: Madhya Pradesh में 1.36 लाख से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार हैं