BMCM: बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक का टीजर आउट, फैन्स को नहीं पसंद आया अक्षय-टाइगर का गाना, बोले- ये क्या बना दिया 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के फैन्स के लिए खुशखबरी है. टाइगर और अक्षय की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक का टीजर आउट
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के फैन्स के लिए खुशखबरी है. टाइगर और अक्षय की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टाइटल ट्रैक पुराने बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक से बिलकुल अलग नजर आता है. टाइटल ट्रैक पर दोनों ही सितारों को थिरकते हुए देख फैन्स भी खुश हो गए हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें यह ट्रैक बिलकुल पसंद नहीं आ रहा. पूरा गाना कल रिलीज होगा, जिसकी जानकारी टीजर के अंत में दी जाती है. बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक में अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है, जबकि कंपोजर विशाल मिश्रा हैं.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर टीजर को शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए दोनों ने ही लिखा है, "बड़े धमाके के एक दिन पहले, एक छोटा सा टीजर". हाल ही में अक्षय कुमार नें बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के BTS वीडियो को फैन्स के साथ शेयर किया था. ये बिहाइंड द सीन जबरदस्त एक्शन और थ्रिल से भरपूर था. बात करें फिल्म के टाइटल ट्रैक के टीजर की तो सोशल मीडिया यूजर्स के इस पर मिले-जुले रिस्पांस देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

एक यूजर ने बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक के टीजर पर कमेंट करते हुए लिखा है, "50 रुपए काटो ओवर एक्टिंग के". एक और यूजर ने लिखा है, "कुछ तो धमाका होने वाला है". एक और यूजर ने लिख दिया "ये क्या बना दिया". एक और ने लिखा है, "पता नहीं बॉलीवुड में लोग क्या-क्या बनाने लगे हैं". इस तरह से गाने के टीजर पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
चश्मदीद ने खोले Bhole Baba के काले चिट्ठे, कैसे नशे का आदि है बाबा, जानिए सब कुछ