ईद 2024 में भाईजान नहीं अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ का होगा जलवा, बड़े मियां छोटे मियां के टीजर की पहली झलक आई सामने

मेकर्स ने फिल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां' का टीजर रिलीज कर दिया है. जिसे देखकर अब फैंस को फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है. ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Bade Miyan Chote Miyan Teaser बड़े मियां छोटे मियां का आया टीजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ में धमाका करने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर बज बना हुआ है. मेकर्स आए दिन फिल्म को लेकर पोस्टर और अपडेट शेयर करते रहते हैं जिसकी वजह से फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता जा रहा है. अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. जिसे देखकर अब फैंस को फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है. ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर से ही ये समझ आ गया था कि ये एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है. अब टीजर देखकर तो फैंस को मजा ही आ गया है. अक्षय ने टीजर रिलीज के एक दिन पहले ही पोस्ट शेयर करके बता दिया था कि टीजर 24 जनवरी को सुबह 10 बजे रिलीज होगा.

ऐसा है टीजर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मचअवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के टीजर ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. धमाकेदार एक्शन देख फैंस का कहना है कि ईद पर तो धमाका होकर रहे हैं. 

Advertisement

जॉर्डन में कर रहे हैं शूटिंग

इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म की शूटिंग जॉर्डन में कर रहे हैं. इसी की वजह से वह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं हो पाए थे. अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी.

ये है स्टारकास्ट
बड़े मियां छोटे मियां की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी नजर आने वाली हैं. तीनों एक्शन किंग एक साथ आकर धमाका करने वाले हैं. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के किरदार में नजर आएंगे. बड़े मियां छोटे मियां को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 24 अप्रैल 2024 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस साल की ईद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नाम होने वाली है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के इशारे पर Lok Sabha में विपक्ष का हंगामा! BJP ने Social Media पर लगाए आरोप
Topics mentioned in this article