अजय देवगन के दांत खट्टे करेंगे अक्षय कुमार, बड़े मियां छोटे मियां और मैदान बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन करेंगी इतना कलेक्शन

10 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की मैदान से अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां टकराएगी. इसी बीच फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन का खुलासा केआरके ने कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

10 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की मैदान और अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां का क्लैश होने वाला है, जिस पर फैंस की नजरें टिकी हुई हैं. दोनों मैदान का जहां ट्रेलर सामने आ गया है तो बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर आना अभी बाकी है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर चर्चा खूब बनी हुई है. इसी बीच दो मूवी का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा. इसका खुलासा बॉलीवुड एक्टर केआरके यानी कमाल आर खान ने कर दिया है, जिसे देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, एक्स अकाउंट पर केआरके ने इंस्टाग्राम पर लिखा, सर्वे के नतीजों के मुताबिक फिल्म बड़े मिया छोटे मियां को 20 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग मिलेगी, जबकि मैदान को सिर्फ 5 से 6 करोड़ की ओपनिंग मिलेगी.  इस ट्रीट पर एक यूजर ने लिखा, आपका सर्वे बिल्कुल ठीक होता है. दूसरे यूजर ने लिखा, बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर सामने आने के बाद ओपनिंग भी डबल होगी. 

गौरतलब है कि बड़े मियां छोटे मियां का बजट 350 करोड़ का बताया जा रहा है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और अलाया एप अहम किरदार में नजर आ रही हैं. जबकि मैदान का डायरेक्शन अमित शर्मा ने किया है, जो कि एक बयोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा है. फिल्म में अजय देवगन, प्रियमणी, कीर्ति सुरेशन, अभिनव राज सिंह और नितांशी गोयल अहम रोल में दिख रही हैं. 

बता दें, अजय देवगन की शैतान हाल ही में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. वहीं फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 
 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India