BMCM Box Office Prediction: अजय देवगन पर भारी पड़ेगी अक्षय-टाइगर की जोड़ी, पहले दिन इतने करोड़ कमा ले जाएगी बड़े मियां छोटे मियां

Badey miyan chotey miyan की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्रेड एनालिस्ट में काफी एक्साइटमेंट है. वहीं मैदान को लेकर ये आंकड़े सामने आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

ईद पर रिलीज हो रही दोनों फिल्मों 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' के लिए माहौल सेट हो चुका है. इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जोरों पर है खासतौर इसलिए क्योंकि दोनों ही बिना क्लैश से डरे एक साथ 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. पहले 10 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन फिर ईद के ऐलान के बाद जो कि 11 अप्रैल को है फिल्म 11 तारीख को रिलीज होगी. यही वजह है कि ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन पर नजर टिकाए बैठे हैं और अंदाजा लगा रहे हैं कि पहले दिन फिल्म कितनी कलेक्शन कर सकती है.

क्या कह रहे हैं एक्सपर्ट्स ?

सीनियर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मैदान के लिए कहा, स्पोर्ट पर आधारित फिल्मों ने पहले अच्छा परफॉर्म किया है. लेकिन इस तरह की फिल्मों के साथ आपको इस चीज का ध्यान रखना चाहिए कि मास ऑडियंस इसे लेकर किस तरह रिएक्ट करेगी. मैदान की बात करें तो शहरों में फिल्म ठीक ठाक कर सकती है लेकिन अजय देवगन मास स्टार हैं. इस ऑडियंस के बीच अजय की पॉपुलैरिटी उनकी पहली फिल्म से रही है. मुझे उम्मीद है कि मैदान में कुछ ऐसे मोमेंट्स होंगे जो मासेस को अपील करेंगे.

तरण ने कहा, बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो उन्होंने इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है. टाइगर और अक्षय की जोड़ी अच्छी है. बाकी इस बात पर निर्भर करता है कि कंटेंट कैसा है. पहला दिन तो स्ट्रॉन्ग रहेगा लेकिन उसके बाद फिल्म का कंटेंट ही उसकी सक्सेस की वजह बनेगा.

Advertisement

BMCM Box Office Collection / Maidaan Box Office Collection

जब तरण से बॉक्स ऑफिस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, बड़े मियां छोटे मियां की ओपनिंग 20 करोड़ से ज्यादा रह सकती है. वहीं मैदान को स्टार पावर की वजह से 10 करोड़ रुपये तक की ओपनिंग मिल सकती है. बाकी इन दोनों ही फिल्मों के कंटेंट पर निर्भर करता है कि आगे ये किस तरह से परफॉर्म करती हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल